1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब जीशान ने शाहरुख खान को...

जब जीशान ने शाहरुख खान को समझा अपना पुराना दोस्त

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। जीशान को हम सभी ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटन्र्स’ में...

India TV Entertainment Desk 19 Jan 2017, 17:28:39 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। जीशान को हम सभी ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटन्र्स’ में शानदार अभिनय करते हुए देख चुके हैं। अब ‘रईस’ वह किंग खान के दोस्त के किरदार में नजर आ रहे हैं।  जीशान का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरुआत में वह शाहरुख के आसपास घबराहट महसूस करते थे।

इसे भी पढ़े:-

जीशान ने इस फिल्म में चिराग की भूमिका निभाई है। उनका कहना है कि, अपने किरदार को सही से निभाने के लिए शाहरुख के आसपास होने पर अपनी घबराहट को दूर करना पड़ा। जीशान ने कहा, “पहले दिन जब शाहरुख सर से मिला तब मैं बिल्कुल डर गया था, लेकिन मैं एक चीज को लेकर दृढ़ था कि अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए मुझे इसके लिए तैयार होना होगा।“

इस अभिनेता का कहना है कि उन्होंने खुद को यह एहसास दिलाया कि वह एक सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि एक पुराने दोस्त के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर उनका थियेटर का प्रशिक्षण काम आया।

उनका कहना है, “हम दोनों ही थियेटर की पृष्ठभूमि से आए हुए हैं, इसलिए दृश्यों को लेकर हम लोगों की एक स्वाभाविक समझ थी। मैं उस वक्त आश्चर्यचकित रह गया जब शाहरुख सर ने मुझसे कहा कि वह मुझसे प्रभावित हुए हैं।“ राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अदाकारा माहिका खान भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।