1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ससुराल पहुंचने से पहले ही युवराज...

ससुराल पहुंचने से पहले ही युवराज की भाभी ने हेजल को दी चेतावनी

India TV Entertainment Desk 01 Dec 2016, 17:25:22
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस मौके पर इन दोनों को दुनियाभर से शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर 'बिग बॉस 10' की एक्स प्रतिभागी और युवराज के बड़े भाई जोरावर की पूर्व पत्नी अकांक्षा शर्मा इस परिवार से अपनी लड़ाई को खत्म करने में मूड में बिल्कुल नहीं दिख रही हैं। हाल ही में उन्होंने युवराज की शादी को लेकर एक अलग ही बयान दिया, जिसने सभी को चौंका दिया है। वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए आकांक्षा ने कहा है, "मैं उम्मीद करती हूं हेजल, युवराज की मां शबनम से दूरियां बनाएं रखेंगी।"

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने आगे कहा, "मैं प्रार्थना करूंगी कि हेजल और युवराज परिवार से अलग ही रहें और उनकी मां इन दोनों के बीच किसी भी तरह की रुकावट नहीं डालेगीं। हेजल बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनकी शादी युवराज से हुई है। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। वे मेरे पति जैसे नहीं हैं। युवी कभी अपनी मां की रोक-टोक बर्दाश्त नहीं करेंगे और वैसे भी वो कभी 3 दिन से ज्यादा दिल्ली में नहीं रहे हैं।

'बिग बॉस 10' के दौरान अकांक्षा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे, जिसने सभी को चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि, उनके हनीमून पर भी शबनम ने उन्हें अकेला नहीं छोड़ा था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह उन पर बच्चा पैदा करने का भी दबाव बनाती थीं। हालांकि शबनम ने इन सभी बातों को सिरे से खारिज कर दिया था।

वैसे इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो सिर्फ अकांक्षा और युवी का परिवार ही जानता है। अकांक्षा की शादी तो केवल 4 महीने ही चल पाई लेकिन वह चाहती हैं कि युवराज और हेजल, शबनम से दूरियां बनाएं रखें और हमेशा खुश रहें।