1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पुणे-गोवा का नाम लेने पर प्रियांक...

पुणे-गोवा का नाम लेने पर प्रियांक शर्मा पर क्यों हो गई FIR, जानिए क्या है अर्शी का स्कैंडल?

अर्शी का पुणे और गोवा से पुराना कनेक्शन है।

Written by: Jyoti Jaiswal 28 Oct 2017, 15:06:17 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: प्रियांक शर्मा ने बिग बॉस के घर में आते ही तूफान मचा दिया है। प्रियांक करीब महीना भर बिग बॉस के घर से बाहर रहे हैं ऐसे में उन्हें सब पता चल गया जो कुछ भी बाहर की दुनिया में चल रहा है। इसमें गौहर और रोहन की लड़ाई से लेकर अर्शी खान के सेक्स स्कैंडल में पकड़ा जाना तक शामिल है। अब जब प्रियांक को दोबारा वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली है तो वो इसी का फायदा उठा रहे हैं। घर में एंट्री करते ही उन्होंने अर्शी और सपना के बीच लड़ाई करवा दी।

प्रियांक ने अर्शी के ये सारे राज सपना को बता दिए और सपना ने उसका ऑनकैमरा मजाक बनाया। सपना ने अर्शी की धमकाया भी कि वो अगर उससे भिड़ी तो उसके सारे सीक्रेट घरवालों को बता देंगी। सपना की बात सुनकर अर्शी घबरा गईं क्योंकि वो दो बार स्कैंडल में फंस चुकी हैं, जो बात बिग बॉस में रहने वाले किसी सदस्य को नहीं पता है। जब सपना और अर्शी की लड़ाई हो रही थी तो प्रियांक ने सपना से यह भी कहा कि वो अर्शी के सामने पुणे और गोवा का नाम ले और उनका रिएक्शन देखे।

सपना ने वही किया जो प्रियांक ने कहा था, लेकिन अर्शी इन सब बातों से बुरी तरह टूट गई उन्होंने प्रियांक से पूछा भी क्या उन्होंने किसी को यह बात बताई है इस पर प्रियांक ने झूठ बोल दिया और कहा उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया है।

क्या है अर्शी का पुणे और गोवा से संबंध?

अर्शी का पुणे और गोवा से गहरा नाता है। 2016 में पुणे के मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक पुणे की पुलिस ने एक सेक्स रैकेट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था। अर्शी के साथ विपुल दहल नाम का एक शख्स भी गिरफ्तार हुआ था जिसे अर्शी का एजेंट बताया जा रहा था। अर्शी गोवा के भी एक सेक्स रैकेट में फंसी थी। गोवा पुलिस ने 5 स्टार होटल से अर्शी को गिरफ्तार किया था, उन्होंने पुलिस को सफाई देने की कोशिश की कि वो इसमें शामिल नहीं हैं। इसके बाद अर्शी का इस मामले में कोर्ट केस भी चल रहा है। यही वजह है कि प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी के अलावा कलर्स टीवी पर भी अर्शी के प्रचारक ने एफआईआर करने का फैसला किया है।

अर्शी के प्रचारक फ्लीन रेमेडीओस ने कहा है, ''बिग बॉस प्रतियोगी प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स टीवी और शो के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ एक महिला की डिग्निटी पर टिप्पणी करने का आरोप है। अर्शी खान का मामला अभी कोर्ट में है। इस मामले में कलर्स और एंडेमॉल भी दोषी हैं क्योंकि उन्होंने इस बात को टेलीकास्ट किया है। हम लोग इन सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर/क्रिमिनल कंप्लेन फाइल कर रहे हैं।''

बता दें, यह दूसरा मौका है जब प्रियांक किसी और की लड़ाई में शामिल होकर विवाद में घिरे हैं, इससे पहले भी विकास और आकाश की लड़ाई में आकाश को धक्का देकर प्रियांक बिग बॉस के गुस्से का शिकार बने थे और उन्हें बिग बॉस हाउस छोड़कर जाना पड़ा था।