1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. विशाल भारद्वाज के बेटे की 'द...

विशाल भारद्वाज के बेटे की 'द थीफ' को फिल्म बाजार के लिए चुना गया

India TV Entertainment Desk 16 Nov 2016, 17:46:07
India TV Entertainment Desk

पणजी: बॉलीवुड में बड़े बजट की फिल्मों को लेकर जितनी चर्चा है उनता ही आजकल लघु फिल्मों को भी पसंद किया जा रहा है। इन दिनों विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की फिल्म लघु फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है। लघु फिल्म 'द थीफ' उन 38 लघु फिल्मों में शामिल हैं, जो गोवा में 10वें एनएफडीसी फिल्म बाजार में दिखाई जाएंगी। वर्तमान में न्यूयॉर्क के ख्यातिप्राप्त स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स से स्क्रीनराइटिंग का कोर्स कर रहे आसमान ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि मेरे डैड ने फिल्म को 'व्यूइंग रूम ऑफ द फिल्म बाजार' के लिए भेजा है। मैं बहुत खुश हूं। इसे ज्यादा लोग देख सकेंगे।"

इसे भी पढ़े:-

प्रसिद्ध लेखक रस्किन बांड की कहानी पर आधारित फिल्म 20-24 नंवबर को आयोजित होने जा रहे 'व्यूइंग रूम एट द फिल्म बाजार' में दिखाई जाएगी। आसमान के अभिभावकों- विशाल व गायिका रेखा भारद्वाज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म में चंदन रॉय सान्याल, राहुल कुमार और अदिति शर्मा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के बारे में है, जो किसी चीज की परवाह नहीं करता है। लेकिन एक दिन किसी से मुलाकात के बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। इस साल 'द व्यूइंग रूम' में 202 फिल्में दिखाई जाएंगी, जिनमें से 38 लघु फिल्में और 164 फीचर फिल्में हैं।

'व्यूइंग रूम' के लिए पेश की जाने वाली फिल्में या तो पूरी हो चुकी हैं या अब भी उन पर काम हो रहा है, जिन्हें 2017 में लांच किया जाना है। फिल्म बाजार एक ऐसा मंच है, जो अंतर्राष्ट्रीय और दक्षिण एशियाई फिल्म उद्योग के बीच सहयोग को प्रोत्साहित करने के लिए बनाया गया है।