1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. विक्रम भट्ट ने फैंस को इस...

विक्रम भट्ट ने फैंस को इस चीज से सावधान रहने के लिए चेताया

सोशल मीडिया के प्रति दिलचस्पी काफी बढ़ गई है। वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस मामले में अब किसी से पीछे नहीं है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी मौजूद हैं जो इन जाना मानी हस्तियों के नाम का फायदा उठाकर फेक प्रोफाइल बनाते हैं, इस पर विक्रम भट्ट ने लोगों को सावधान...

Edited by: India TV Entertainment Desk 24 Oct 2017, 14:56:58 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: पिछले वक्त से लोगों में सोशल मीडिया के प्रति दिलचस्पी काफी बढ़ गई है। लोग अक्सर अपनी निजी तस्वीरें और विचार इसके जरिए अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस मामले में अब किसी से पीछे नहीं है। वह भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अपने विचार फैंस के साथ पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी मौजूद हैं जो इन जाना मानी हस्तियों के नाम का फायदा उठाकर फेक प्रोफाइल बनाते हैं, और भोले भाले लोगों का फायदा उठाते हैं। इसी को लेकर अब फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है।

उन्होंने सोमवार को अपने प्रशंसकों को फेसबुक पर उनके नाम की फर्जी प्रोफाइल से बचने की चेतावनी दी। विक्रम ने ट्विटर पर प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरी फेसबुक प्रोफाइल नहीं है, सचेत रहें। किसी ने मेरी फर्जी प्रोफाइल बनाई है और भोलेभाले लोगों को फंसाना चाहता है। यह खतरनाक है! साइबर क्राइम सेल।"

विक्रम ने स्क्रीनशॉट में अभिनेता बनने के इच्छुक लोगों को काम का प्रस्ताव देने से संबंधित नकली प्रोफाइल की एक पोस्ट साझा की है। विक्रम भट्ट 'जानम', 'गुलाम' और 'राज' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फ्रांस के मार्सिले वेब महोत्सव में 20 अक्टूबर को उनकी वेब श्रृंखला 'माया' की स्क्रीनिंग की गई थी। (Bigg Boss 11, Episode 22: पहले ही दिन ढिंचैक पूजा की जूंओं से परेशान हुए घरवाले, किया ये खास इंतजाम)