1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इनके लिए रैंप पर वॉक करेंगी...

इनके लिए रैंप पर वॉक करेंगी टिस्का चोपड़ा

India TV Entertainment Desk 13 Oct 2016, 19:23:12
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा वक्त बिता चुकी हैं। उन्होंने इस दौरान हर तरह के किरदारों को पर्दे उतारा है। अब वह अमेजॉन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्ल्यू) 2017 में डिजाइनर कविता भरतिया के लिए शोस्टॉपर बनेंगी। बुधवार को यह फैशन उत्सव शुरू हुआ। एआईएफडब्ल्यू का 28वां संस्करण मेबलीन न्यूयॉर्क के सहयोग से ओखला के एनएसआईसी ग्राउंड में आयोजित किया गया है।

इसे भी पढ़े:- VIDEO: टिस्का चोपड़ा ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

टिस्का ने अपने बयान में कहा, "कविता भरतिया के परिधान सहज, सरल और शानदार होते हैं। इन्हें कई बार कई तरीकों से पहना जा सकता है। मुझे उनकी लेबल की इस खासियत से प्यार है।" भरतिया तुर्की की रूपांकन इजनिक पॉटरी से प्रेरित संग्रह शुक्रवार को पेश करेंगी। संग्रह में समकालीन भारतीय हस्त कारीगरी और आधुनिकता का समावेश किया गया है। भरतिया ने टिस्का के अद्भुत व्यक्त्वि की तारीफ करते हुए कहा, "वह हमारे परिधानों में खूबसूरत दिखती हैं। उनके शोस्टॉपर बनने को लेकर हम उत्साहित हैं।"

इस फैशन कार्यक्रम में 110 डिजाइनर्स शामिल हो रहे हैं। इस उत्सव की थीम 'इंडिया मॉर्डन फेस्टिव है'। कार्यक्रम का समापन गुरु-शिष्य जोड़ी डिजाइनरों जे.जे. वलाया और अल्पना-नीरज के संग्रह को पेश करेन के साथ होगा। पेशेवर मोर्चे पर, टिस्का लघु फिल्म 'चटनी' के फिल्मांकन में व्यस्त है जो मध्यवर्गीय भारतीय परिवारों के जीवन की झलक दिखाती है।