1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: टाइगर ने किया खुलासा, जैकी...

VIDEO: टाइगर ने किया खुलासा, जैकी श्रॉफ करते थे ये काम

India TV Entertainment Desk 30 Jan 2017, 16:05:49 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' में हर हफ्ते कोई कोई नया मेहमान देखने को मिलता है। ये फिल्मी हस्तियां इस शो में अपनी फिल्मों से लेकर अपनी निजी जिदंगी के बारे में राज से पर्दा भी उठाती हैं। इस बार करण के इस शो में जा पहुंचे हैं पिता और बेटे की बेहद खूबसूरत जोड़ी दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ। इनकी लाइफ स्टाइल एक दूसरे से काफी अलग होते हुए भी दोनों में एक शानदार ट्यूनिंग है।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म इंडस्ट्री में जैकी श्रॉफ का एक अलग अंदाज ही सबको देखने के लिए मिला है। लेकिन जग्गू दादा के नाम से मशहुर जैकी को लेकर इस शो में काफी खुलासे हुए हैं। टाइगर ने बताया कि जब छोटे हुआ करते थे तब जैकी श्रॉफ चाहे कहीं भी अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हो, लेकिन रात के समय वह उन्हें प्यार करने और सुलाने के लिए घर जरूर आते थे। इसके बाद अगली सुबह वह वापस अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लौट जाया करते थे।

टाइगर का कहना है कि उन्हें इस बात पर गर्व होता है कि वह जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। उसी के कारण उन्हें बॉलीवुड में इतनी आसानी से एंट्री मिल पाई है। लेकिन वह अपने अभिनय के दम पर पहचान हासिल करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ का कहना है कि उन्हें इस बात पर गर्व महसूस होता कि आज लोग उन्हें टाइगर के पिता के रूप में जानते हैं।