1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: इस फिल्म से टेरेंस लुईस...

VIDEO: इस फिल्म से टेरेंस लुईस ने की अभिनय की शुरुआत

डांस कोरियोग्राफर को टेरेंस लुईस के डांस का तो हर कोई दीवाना है। उन्हें कई बार मंच पर परफोर्म करते हुए देखा जा चुका है। इतना ही वह कई रियलिटी शोज में जज के तौर पर भी नजर आ चिके हैं। लेकिन अब लगता है टेरेंस कुछ अलग करने के मूड में हैं।

India TV Entertainment Desk 19 Jan 2017, 20:05:21 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: जाने माने डांस कोरियोग्राफर को टेरेंस लुईस के डांस का तो हर कोई दीवाना है। उन्हें कई बार मंच पर परफोर्म करते हुए देखा जा चुका है। इतना ही वह कई रियलिटी शोज में जज के तौर पर भी नजर आ चिके हैं। लेकिन अब लगता है टेरेंस कुछ अलग करने के मूड में हैं। दरअसल अपने डांस के लिए वाह वाही लूटने के बाद टेरेंस अब अभिनय जगत में हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह 'द गुड गर्ल' नामक लघु फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभिनय उनके लिए करियर विकल्प नहीं, बल्कि खुद को व्यक्त करने का माध्यम है।

इसे भी पढ़े:-

अभिनेता हर्ष ए. सिंह ने भी इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की है। यह गुरुवार को यूट्यूब पर जारी किया गया है। लुईस इसमें एक 34 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे एक विवाहित महिला से प्यार हो जाता है। लघु फिल्म ऐसी मान्यताओं पर सवाल खड़े करती है, जो समाज में 'एक अच्छी लड़की' जैसी अवधारणाओं को परिभाषित करती है।

फिल्म की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सभी की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए 'एक अच्छी लड़की' साबित होने के लिए अपनी इच्छाओं का दमन कर देती है। लेकिन इन सबसे वह अंदर ही अंदर घुटती रहती है।

लुईस ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए अभिनय सिर्फ करियर विकल्प नहीं, बल्कि मैं इसे खुद को व्यक्त करने का माध्यम मानता हूं।" लुईस ने बताया, "जब इस फिल्म के निर्देशक, जो मेरा दोस्त भी है, ने मुझसे संपर्क किया तो मैंने तुरंत हां कह दी। जिस तरह से इसे पेश किया जा रहा है, वह बहुत दिलचस्प है।"