1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन...

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन संग मिलकर किया बप्पा का स्वागत!

Edited by: India TV Entertainment Desk 29 Aug 2017, 10:52:43 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: इन दिनों पूरे देशभर में भगवान गणेश का स्वागत काफी धूमधाम के साथ किया जा रहा है। खासतौर पर फिल्मी हस्तियों के बीच इस उत्सव को खूब उत्साह और जोश के साथ मनाया जाता है। अब अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है। ऋतिक को हम फिल्म 'अग्निपथ' में गणपति भक्त के रूप में 'देवा श्री गणेशा' पर झूमते हुए देख चुके हैं। उन्होंने ठीक इसी अंदाज में जुहू में स्थित अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया। ऋतिक और उनका परिवार कई दशकों से इस त्योहार का जश्न मनाता आ रहा है। यह उनके दादा द्वारा शुरू की गई परंपरा है, जिसे आज भी ऋतिक और उनका पूरा परिवार प्यार और भक्ति के साथ मनाता है।

इस खास मौके पर ऋतिक के साथ उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी शरीक हुईं। उन्होंने भी पूरे परिवार के साथ मिलकर बप्पा की अराधना की। ऋतिक बचपन से ही भगवान गणेश में विश्वास रखते हैं। उनके घर के प्रवेश द्वार पर गणेश की मूर्ति स्थापित है और अभिनेता हर बार पूजा करने के बाद ही घर के बाहर कदम रखते हैं। ऋतिक बताते हैं, "मैं बचपन से अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाता हूं। इससे जुड़ी कई बेहतरीन यादे हैं। हम बचपन में गणेश उत्सव पर सड़कों पर डांस किया करते थे। मैं उनका भक्त हूं और उनका मेरे जीवन में विशेष स्थान है।"

ऋतिक रोशन ने इस साल डेढ़ दिन का गणपति अपने घर स्थापित किया है और वह निजी तौर पर यह सुनिश्चित करते हैं की वह आरती में भाग ले और ज्यादा से ज्यादा समय तक गणपति की सेवा कर सकें। (OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट)