1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैंस...

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैंस को लेकर कही ये बात

India TV Entertainment Desk 13 Oct 2016, 19:33:53
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है। फिल्म को और सुशांत के किरादरों को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई है। लेकिन खूब वाहवाही बटोरने के बावजूद सुशांत का मानना है कि उनके प्रशंसकों की सूची बहुत लंबी नहीं है। सुशांत ने अभिनेता रजत कपूर के साथ ट्विटर चैट के दौरान अपने प्रशंसकों के बारे में अपने विचार शेयर किए।

इसे भी पढ़े:-

रजत कपूर ने 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "धोनी उनका किरदार निभाने वाले अभिनेता से काफी बेहतर लगते हैं।" इसके बाद सुशांत ने कहा, "मैंने इसकी भरपाई के लिए कौशल पर अधिक ध्यान दिया। यदि आपकी इसमें रुचि है तो फिल्म देखें।"

इस पर रजत ने कहा, "मुझे लगता है कि आपने फिल्म में शानदार अभिनय किया है और आपके कई प्रशंसक हैं। शुभकामनाएं सुशांत।" जवाब में सुशांत ने लिखा, "मेरे ज्यादा प्रशंसक नहीं हैं। उन्हें केवल अच्छी फिल्में पसंद हैं। वैसे, 'कपूर एंड सन्स' में आपका काम भी बहुत अच्छा था।"

'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' भारतीय क्रेकटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सुशांत, धोनी का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। इसमें उनके अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर अहम किरदारों नमें दिखे हैं।