1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जीरो ग्रैविटी का अनुभव करने के...

जीरो ग्रैविटी का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं सुशांत सिंह राजपूत

Edited by: India TV Entertainment Desk 09 Jul 2017, 12:45:06 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: अपनी आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि वह इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। क्योंकि यहां इस फिल्म से उन्हें शून्य गुरुत्वाकर्षण का अनुभव करने और न्यूटन के गति के सिद्धांत को गहराई से जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जिसे उन्होंने छात्र के रूप में पढ़ा था। वह अपनी भूमिका की तैयारी के लिए अमेरिका में स्थित नेशनल एरोनॉट्किस एंड स्पेस सेंटर (नासा) का दौरा करेंगे।

सुशांत से जब नासा जाने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं उस अनुभव के लिए उत्सुक हूं।"

उन्होंने कहा, "जीवन के पहले 18-19 सालों में मैंने (आइजैक) न्यूटन और (अल्बर्ट) आइंस्टीन के सिद्धांतों को पढ़ा है। अब मैं पहली बार वहां जाऊंगा और उन सब चीजों का अनुभव करूंगा, जो अब तक सिर्फ मेरे दिमाग में थीं। मैं पहली बार शून्य गुरुत्वाकर्षण का अनुभव करूंगा और यह अनुभव करूंगा कि चंद्रमा पर चलने में कैसा लगता है।"

अभिनेता ने कहा कि इन सब चीजों के बारे में अब तक उन्होंने सिर्फ पढ़ा है या इन सबसे संबंधित अवधारणाएं उनके दिमाग में हैं। अब वह इसे समझेंगे, इसलिए वह बेहद उत्साहित हैं।

​जब अनुष्का के सामने फूट फूटकर रोए विराट

संजय पुरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनने जा रही 'चंदा मामा दूर के' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी हैं।

सुशांत बॉक्सिंग लीग का हिस्सा बनने के लिए शुक्रवार को राजधानी में थे।

सुशांत घरेलू टीम दिल्ली ग्लैडिएटर्स के सह-मालिक हैं, जिसने हरियाणा वैरियर्स को बॉक्सिंग मैच में 12-6 से हराया।

इस कार्यक्रम से जुड़ाव के बारे में अभिनेता ने कहा कि वह वास्तव में बहुत उत्साहित हैं। लोग उन्हें अच्छा या खराब अभिनेता कह सकते हैं, लेकिन कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि वह उन्हीं चीजों को करते हैं, जिन्हें करने में उन्हें दिलचस्पी है।

हाल ही में सुशांत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता रिलीज हुई थी। फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन सुशांत और कृति की हॉट केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। यही वजह की टी-सीरीज ने ‘पास आओ’ नाम का एक सिंगल रिलीज किया है।

यहां देखिए गाना

सिद्धार्थ को किस करने पर बोली जैकलिन