1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. धनुष की बहन ने क्यों कहा,...

धनुष की बहन ने क्यों कहा, हम साथ हैं

धनुष पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब उनकी बहन विमला गीता भी चर्चा में आ गई हैं। धनुष की बहन का कहना है कि एक बुजुर्ग दंपति द्वारा अभिनेता को लंबे समय से बिछड़ा बेटा बताने के बाद उनका परिवार बेहद तकलीफ के दौर से गुजर रहा है।

India TV Entertainment Desk 06 Mar 2017, 17:45:17 IST
India TV Entertainment Desk

चेन्नई: अभिनेता धनुष पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब उनकी बहन विमला गीता भी चर्चा में आ गई हैं। धनुष की बहन का कहना है कि एक बुजुर्ग दंपति द्वारा अभिनेता को लंबे समय से बिछड़ा बेटा बताने के बाद उनका परिवार बेहद तकलीफ के दौर से गुजर रहा है। अभिनेता की बहन विमला गीता ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और परिवार एकजुट है और इस मामले में मिलकर लड़ेंगे। धनुष खुद भी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो जाने से बेहद परेशान हैं।

पेशे से डेंटिस्ट विमला ने रविवार को फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखा, जो बाद में हटा दिया गया। उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ महीनों से हमारा परिवार विभिन्न मुद्दों की वजह से काफी दर्द और तकलीफ से गुजर रहा है, फिर भी हम चुप रहे।" उन्होंने लिखा कि एक छोटे से गांव थेनी से निकलकर आज इस मुकाम पर उनका परिवार रातोंरात नहीं पहुंचा है, बल्कि इसके लिए उन्हें काफी कुछ बलिदान करना पड़ा है, कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। उनके भाई धनुष को इस मुकाम पर पहुंचने के लिए आलोचना, शर्मिदगी और अपमान सहना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि एक लोकप्रिय फिल्मी हस्ती व मेगास्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने कड़ी मेहनत व बलिदान से स्टारडम हासिल किया है। विमला ने सवालिया लहजे में कहा, "मुझे लगता है कि सफलता कीमत चुकाकर मिलती है। प्रतिशोध व चरित्र हनन किसी भी तरह से किया जा सकता है। लेकिन क्या एक कलाकार के साथ यह सब होना चाहिए, जो तमिलनाडु के लोगों और अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए खुद को तकलीफें देता है?"

विमला ने कहा कि ट्विटर एक ऐसा माध्यम बन गया है, जहां कोई कैसी भी बातें कर सकता हैं और कुछ भी पोस्ट कर सकता है। यह घटिया और निराशाजनक है। इस पोस्ट को लिखने के बाद विमला ने अपना ट्विटर अकाउंट निष्क्रिय कर लिया।