1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सनी लियोन ने अबराम संग बिताए...

सनी लियोन ने अबराम संग बिताए खास पल, शाहरुख को लेकर कही ये बात

India TV Entertainment Desk 30 Jan 2017, 12:08:35 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जितना समय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिताते हैं उतना ही वक्त वह अपने परिवार को भी देते हैं। हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि शाहरुख एक बेहतरीन और एक समर्पित पिता हैं। सनी, शाहरुख की हालिया रिलीज फिल्म 'रईस' में एक खास गीत 'लैला मैं लैला' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। शूटिंग के दौरान सनी ने शाहरुख खान को अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताते हुए देखा। इस दौरान अबराम भी वहां मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े:-

सनी ने कहा, "मैं अबराम से सेट पर मिली। वह बहुत प्यारा है। मैं उससे करीब सात महीने पहले मिली थी।" सनी ने अबराम के साथ कुछ समय बिताया। सनी ने कहा, "वह अपने पापा के साथ बहुत व्यस्त था। वह बहुत प्यारा है। मैं उसको परेशान नहीं करना चाहती थी।" शाहरुख खान तीन बच्चों-बेटे आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना के पिता है।

सनी ने कहा, "शाहरुख खान एक अत्यंत समर्पित पिता हैं। यहां तक कि जब उनका बड़ा बेटा आया तो उन्होंने जिस तरह से ध्यान दिया वह बेहतरीन था।"

शाहरुख की फिल्म 'रईस' गुजरात के 1980 की एक शराब तस्कर की कहानी है। तस्कर के व्यापार को एक सख्त पुलिस अधिकारी नाकाम कर देता है। इस फिल्म का निर्माण एक्सल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान भी हैं।