1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुनील ग्रोवर ने चंदन प्रभाकर की...

सुनील ग्रोवर ने चंदन प्रभाकर की तस्वीर का उड़ाया मजाक, खबर पढ़कर आपको याद आ जाएंगे 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने दिन

Edited by: Jyoti Jaiswal 20 Aug 2017, 11:47:59 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' से अलग हो चुके सुनील ग्रोवर इन दिनों अलग-अलग जगहों पर अपने शो कर रहे हैं, लेकिन शो से जुड़े लोगों से वो अभी भी जुड़े हुए हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल के दोस्त और द कपिल शर्मा शो के कलाकार चंदन प्रभाकर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सुनील ग्रोवर ने जिस तरह उस पर कमेंट किया है उसे पढ़कर आपको द कपिल शर्मा शो के पुराने दिन याद आ जाएंगे जब सारे कलाकार साथ हुआ करते थे। शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी का किरदार निभा चुके सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर की एक तस्वीर परउ नकी टांग खिंचाई की है।

दरअसल, चंदन प्रभाकर ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट की थी। फोटो के साथ प्रभाकर ने लिखा, ‘’कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है।‘’

चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए सुनील बोले, "इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?"

चंदन ने हंसकर इसका जवाब भी दिया, और लिखा, "हा हा हा... पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है।"

बता दें, सुनील और कपिल के झगड़े के बाद चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया था। मगर कपिल की रिक्वेस्ट पर चंदन वापस लौट आए। क्योंकि चंदन और कपिल बचपन के दोस्त हैं।