1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुनील ग्रोवर ने दिया कपिल शर्मा...

सुनील ग्रोवर ने दिया कपिल शर्मा को खास संदेश, क्या शो में करेंगे वापसी

Written by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2017, 10:53:54 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: पिछले दिनों स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपने झगड़े की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए थे। दोनों के बीच का यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि कुछ लोगों को तो ऐसा भी लगने लगा था कि शायद ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं। लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच आईं ये दरार अब भरने लगी है। कपिल कई बार कह चुके हैं कि उनके शो के दरवाजे सुनील के लिए हमेशा ही खुले रहेंगे, वहीं अपना लगता है कि सुनील भी वापस से सब कुछ ठीक करना चाहते हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में कपिल को एक खास संदेश दिया है। दरअसल ट्वीटर पर एक यूजर ने सुनील से पूछा कि वह कपिल की आगामी फिल्म 'फिरंगी' के लिए क्या कहना चाहेंगे, तो इस पर उन्होंने "ऑल द बेस्ट" लिख दिया।

बता दें कि कपिल ने जब अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरु की थी उस समय सुनील भी 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा था। तब शो के दौरान इन दोनों को कई बार मजाकिया अंदाज में 'फिरंगी' का प्रमोशन करते हुए देखा गया था। अब लगता है कि सुनील के सामने जब एक बार फिर से कपिल की इस फिल्म का जिक्र हुआ तो उन्हें अपने पुराने दिन याद हो गए। कपिल और सुनील काफी अच्छे दोस्त रह चुके हैं। हालांकि इनके इस खास संदेश के वाबजूद यह कहना काफी मुश्किल है कि सुनील फिर कपिल के शो में नजर आएंगे या नहीं, लेकिन दोनों के अलग होने से इनके फैंस निराश हैं और यही चाहते हैं कि दोनों एक बार फिर से साथ आ जाए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया से आते हुए दोनों के बीच हुई बहस की वजह से दोनों की राहें अलग हो गईं। इसके बाद से सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया, हालांकि कपिल ने सोशल मीडिया पर सबके सामने उनसे माफी भी मांगी थी। लेकिन इससे सुनील के फैसले पर कोई फर्क नहीं पड़ा। कपिल का शो छोड़ने के बाद से सुनील अब लाइव शोज में प्रस्तुति दे रहे हैं। हाल ही में उन्हें बिग इंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स शो करण जौहर के साथ होस्ट करते हुए देखा गया था। ('कभी खुशी कभी गम' की छोटी करीना अब बनने जा रही हैं इमरान हाशमी की हिरोइन)