1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11: इस हफ्ते घर...

Bigg Boss 11: इस हफ्ते घर से बेघर होने जा रही हैं ये सदस्य

Written by: India TV Entertainment Desk 15 Oct 2017, 17:16:10 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' का घर जैसे जैसे हर दिन रोमांचक होता जा रहा है वैसे वैसे ही इस घर से सदस्यों की विदाई होती जा रहा है। शनिवार को इस सीजन का दूसरा वीकेंड का वार दिखाया गया है, जहां सलमान खान नॉमिनेटेड सदस्यों में किसी एक को इस शो से बाहर ले जाने वाले थे, हालांकि इसका फैसला रविवार को किया जाएगा। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना खान, विकास गुप्ता, शिवानी दुर्गा, सपना चौधरी और ज्योति कुमारी नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन इनमें से हिना और विकास को सलमान शनिवार को ही सुरक्षित कर चुके हैं। इसके बाद सलमान ने सपना को बुलाकर ज्योति और शिवानी को इस बात की जानकारी देने के लिए कहा कि उन्हें जो करना है वो करें।

अब इससे यह साफ हो गया है कि एविक्शन की तलवार ज्योति और शिवानी दुर्गा पर ही लटक रही है। लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस हफ्ते ज्योति सेफ हो गई हैं और शिवानी को घर से विदाई लेनी पड़ी है। सबसे कम वोट मिलने के कारण 'बिग बॉस 11' के दूसरे हफ्ते ही शिवानी दुर्गा को इस घर से बाहर जाना पड़ा है। बेशक कुछ वक्त से वह दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रही हैं, लेकिन उन्होंने शुरुआती समय में काफी अजीब हरकतों से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। रात में जागकर शिल्पा को घूरने वाली उनकी हरकत तो सभी को याद होगी।

उनकी ऐसी हरकत के कारण शिल्पा के साथ-साथ बाकी सभी घरवाले भी काफी डर गए थे। इसके अलावा उन्हें अर्शी खान, विकास गुप्ता और ज्योति के साथ भी हल्की नोंकझोंक करते हुए देखा गया था। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले शिवानी का कहना था कि वह स्वामी ओम के कारण खराब हुई साधुओं की छवि को ठीक करना चाहती हैं। (विद्या ने दिया श्रीदेवी ट्रिब्यूट, 'हवा हवाई' पर जमकर लगाए ठुमके)