1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब सोहा अली खान को और...

अब सोहा अली खान को और करीब से जान पाएंगे आप

India TV Entertainment Desk 30 Jan 2017, 19:17:48 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड हस्तियां इन दिनों अपने अभिनय से हटकर कुछ अलग करने में भी हाथ आजमा रही हैं। जहां एक तरफ सितारे एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण और सिंगिंग जैसे क्षेत्रों में भी नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। वहीं कुछ हस्तियां लेखक बनने से भी पीछे नहीं रहे हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान एक 'रॉयल प्रिसेंज' और लोकप्रिय हस्ती के रूप में अपनी हास्यपूर्ण और विचित्र कहानियों का संग्रह अंग्रेजी में पेश करने जा रही हैं। किताब का नाम 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडेरेट्ली फेमस' है, जिसका प्रकाशन पेंगुइन इंडिया करेगा और अगले साल यह पाठकों के लिए उपलब्ध होगी।

इसे भी पढ़े:-

सोहा शर्मिला टैगोर और हरियाणा की पुरानी पटौदी रियासत के नौवें नवाब मंसूर अली खान पटौदी की छोटी बेटी हैं। उन्हें भोपाल की नवाबजादी के रूप में भी जाना जाता है। वह 'रंग दे बसंती' और 'तुम मिले' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पढ़ना बेहद पसंद है और अपना खाली समय वह लेखन में बिताती हैं।

अभिनेत्री ने हालांकि पाठकों को आगाह किया है कि अगर आप इस किताब में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के रहस्यों के बारे में जानने के लिए पुस्तक पढ़ेंगे, तो इसमें ऐसा कुछ नहीं मिलेगा। यह किताब सोहा अपने और सिर्फ अपने जीवन के बारे में लिख रही हैं।

संपादक गुरवीन चड्ढा ने कहा, "पुस्तक के कुछ अध्याय पढ़ने के बाद, मैं कह सकता हूं कि सोहा लिखने के लिए ही पैदा हुई हैं। सोहा के बहुत सारे प्रशंसक हैं। सिर्फ फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में उनके हाजिर जवाबी के लिए भी।"