1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सिद्धार्थ और रश्मि का 'दिल से...

सिद्धार्थ और रश्मि का 'दिल से दिल तक' है इस विषय पर आधारित

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने आगामी धारावाहिक 'दिल से दिल तक' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनका यह शो आपसी विश्वास व सम्मान पर आधारित है। अपने इस सीरियल को लेकर सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा...

India TV Entertainment Desk 19 Jan 2017, 19:44:25 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने आगामी धारावाहिक 'दिल से दिल तक' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनका यह शो आपसी विश्वास व सम्मान पर आधारित है। अपने इस सीरियल को लेकर सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, "शो की कहानी आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित है। यह दो आत्माओं और दिलों को समेटती है।" अभिनेता इसमें पार्थ की भूमिका में दिखाई देंगे। वह एक परिवारिक शख्स है, जो अपनी पत्नी के चेहरे पर एक मुस्कान लाने और परिवार के लिए खुशियां बटोरने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

इसे भी पढ़े-

'बालिका वधू' से मशहूर हुए सिद्धार्थ ने बताया, "यह उनके व्यक्तित्व की विशेषता है, जो उन्हें खास बनाती है। वह सिर्फ खुद से जुड़े लोगों की खुशियां चाहते हैं।" धारावाहिक की कहानी प्रेमी जोड़े पार्थ व शोरवोरी भानुशाली और उनके परिवार की असमानताओं पर आधारित है। उनका परिवार उनके अंतर-सांस्कृतिक विवाह का विरोध करता है।

'दिल से दिल तक' 30 जनवरी से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। यह विवादास्पद रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन के स्थान पर दिखाया जाएगा। इसमें रश्मि देसाई और जैसमीन भसीन जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

अपनी भूमिका के बारे में रश्मि ने कहा, "खुशियां अक्सर आपके दरवाजे पर होती हैं, लेकिन आपको इसके बारे में पता नहीं होता। बड़ी चीजें अक्सर अप्रत्याशित होती हैं। शोरवोरी को पता है कि उससे शादी के कारण पार्थ के अपने परिवार से रिश्ते प्रभावित हुए हैं, लेकिन वह इसमें सुधार चाहती है।"