1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Shocking: कपिल शर्मा और गिन्नी का...

Shocking: कपिल शर्मा और गिन्नी का हुआ ब्रेकअप, जानिए क्या है वजह?

Written by: Jyoti Jaiswal 14 Sep 2017, 18:13:33 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: कपिल शर्मा की जिंदगी के अच्छे दिन फिलहाल नहीं लौटे हैं, सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद कपिल की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए। पहले साथी कलाकार शो छोड़कर गए और फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ पर ताला लटक गया। कई बड़े सितारे शो से बिना शूटिंग किए लौटे और कपिल की बीमारी ने भी उन्हें काफी परेशान किया है। कपिल की जिंदगी में कई गम आए लेकिन एक खुशी थी, वो थी उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ। लेकिन अब खबर आई है कि कपिल की गर्लफ्रेंड से भी उनका ब्रेकअप हो गया है। यह हुआ है कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर की वजह से।

कपिल और गिन्नी की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। कपिल ने गिन्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके उन्हें अपनी बेटर हाफ बताया था। लेकिन अब दोनों के रिश्ते टूटने की खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि इसकी वजह कपिल के टीम की ही एक मेंबर है, जो कपिल के खिलाफ काम कर रही है लेकिन कपिल उनके खिलाफ किसी से कुछ सुन नहीं सकते। कहा ये भी जा रहा है कि कपिल की उसी टीम मेंबर ने फ्लाइट में हुए सुनील से झगड़े को मीडिया में उछाला था। खबर है कि उसी की वजह से अब कपिल और गिन्नी के रिश्ते में भी दरार आ गयी है।

बता दें, 18 मार्च 2017 को कपिल और सुनील का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। झगड़े वाले दिन ही कपिल ने गिन्नी से अपने रिश्ते का ऐलान किया था। हालांकि कपिल की यह हरकत भी काम नहीं आई और झगड़े की खबर के बीच कपिल और गिन्नी के रिश्ते की खबर दब गई।

हालांकि बाद में जब कपिल पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा तो गिन्नी हर बार उनके साथ खड़ी नजर आईं। गिन्नी ने कपिल का जन्मदिन भी मनाया था। यहां देखिए कपिल के जन्मदिन का वीडियो

दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। साथ में दोनों स्टेज शेयर करते भी दिख चुके हैँ। गिन्नी का असली नाम भवनीत है और वो जालंधर की रहने वाली हैं। गिन्नी के पिता जालंधर में बिजनेस करते हैं।