1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Video: जब शाहरुख खान ने सबके...

Video: जब शाहरुख खान ने सबके सामने छुए ममता बनर्जी के पैर

शाहरुख खान का पश्चिम बंगाल के लिए प्यार तो किसी से छुपा नहीं है। इसके अलावा उनका यहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी पुराना नाता है। हाल ही में किंग खान 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे।

Written by: India TV Entertainment Desk 17 Nov 2017, 11:54:05 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का पश्चिम बंगाल के लिए प्यार तो किसी से छुपा नहीं है। इसके अलावा उनका यहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी पुराना नाता है। हाल ही में किंग खान 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, काजोल, कमल हासन और ममता बनर्जी भी दिखाई दिए। शाहरुख इस समारोह में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। किंग खान यहां कुछ देर के लिए ही रुके थे और अब एयरपोर्ट जाने का उनका एक वीडियो सामने आया है।

शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल कार्यक्रम खत्म होने के बाद ममता बनर्जी खुद किंग खान को एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए आईं। शाहरुख को सेंट्रो कार में पीछे वाली सीट पर बैठे हुए देखा गया। जैसे ही शाहरुख कार से उतरे उन्होंने पहले ममता बनर्जी के पैर छुए और उन्हें अलविदा कहा। बता दें कि शाहरुख, ममता को अपनी बड़ी बहन मानते हैं। अब इसी प्यार की एक झलक लोगों को एयरपोर्ट पर देखने को मिली।

गौरतलब है कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्मकार आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इससे पहले ये तीनों फिल्म 'जब तक है जान' में भी साथ दिखाई दे चुके हैं। (पद्मावती विवाद: बढ़ गईं भंसाली की मुश्किलें, रिलीज की रोक पर अब HC में होगी सुनवाई)