1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख की 'सबसे बड़ी फैन' ने...

शाहरुख की 'सबसे बड़ी फैन' ने दुनिया को कहा अलविदा, किंग खान ने दी श्रद्धांजलि

शाहरुख खान की 'सबसे बड़ी फैन' ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अपनी इस फैन के देहांत की खबर मिलने के बाद शाहरुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक संदेश ट्वीट किया...

Written by: Khabarindiatv.com 24 Oct 2017, 18:08:07 IST
Khabarindiatv.com

मुंबई: शाहरुख खान की 'सबसे बड़ी फैन' ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कैंसर की मरीज अरुणा हाल के दिनों में किंग खान की सबसे बड़ी फैन के तौर पर उभरी थीं। अरुणा की अंतिम इच्छा थी कि वह शाहरुख से एक बार मिल सकें, पर उनकी यह इच्छा अधूरी ही रह गई। हालांकि शाहरुख ने अरुणा के लिए एक भावुक संदेश जारी किया था। अरुणा के देहांत की खबर मिलने के बाद शाहरुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक संदेश ट्वीट किया।

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझने के बावजूद अरुणा सोशल मीडिया पर एक हंसमुख महिला के रूप में मशहूर थीं। उनकी अंतिम इच्छा शाहरुख से मिलने की थी, जिसके बाद लोगों ने ट्विटर के जरिए उनकी यह ख्वाहिश शाहरुख तक पहुंचानी शुरू कर दी। आखिरकार लोगों की मेहनत रंग लाई और शाहरुख तक उनकी बात पहुंच गई। इसके बाद शाहरुख ने एक भावुक वीडियो संदेश जारी करते हुए अरुणा से वादा किया था कि वह जल्द ही उनसे मिलेंगे। हालांकि ऐसा हो न सका।

अरुणा की मौत के बाद शाहरुख ने ट्विटर पर एक संदेश ट्वीट किया। उन्होंने इस संदेश में अरुणा के बच्चों को संबोधित करते हुए लिखा है, 'अल्लाह आपको अपनी खूबसूरत मां के जाने के गम से उबरने की ताकत दे। मैं जानता हूं कि अपने माता-पिता के जाने के बाद उस तकलीफ से उबर पाना कितना दुखदायी होता है। इतना समझें कि वह हमेशा आपके साथ हैं और इसलिए ऐसी चीजें करनें जो जन्नत में उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकें।'

57 साल की वरुणा पिछले करीब 6 साल से कैंसर से जूझ रही थीं। इस दौरान वह ट्विटर पर काफी सक्रिय थीं और अपने हंसमुख स्वभाव के कारण इस सोशल मीडिया साइट पर काफी लोकप्रिय थीं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्विटर पर उनके 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।