1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती'...

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' अमेरिका में 1 दिसंबर को रिलीज होगी

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' अमेरिका में एक दिसंबर को रिलीज होगी। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी 'पद्मावती' पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा अंतर्राष्ट्रीय रूप से वितरित की जाएगी।

Edited by: Khabarindiatv.com 01 Nov 2017, 19:52:50 IST
Khabarindiatv.com

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' अमेरिका में एक दिसंबर को रिलीज होगी। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी 'पद्मावती' पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा अंतर्राष्ट्रीय रूप से वितरित की जाएगी। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुख्य संचालन अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि पैरामाउंट पिक्चर्स हमारी ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' की अंतर्राष्ट्रीय रिलीज का नेतृत्व करेगा। 'पद्मावती' के साथ नई जमीन, नई मार्केटिंग और नई रणनीति। पैरामाउंट के साथ, हम फिल्म को विश्व स्तर पर एक नए स्तर पर ले जाएंगे।"

पैरामाउंट पिक्चर्स के प्रवक्ता, मेगन कोलिगन ने कहा, "'पद्मावती' में हिट फिल्म की सभी खूबियां हैं और हम अंतर्राष्ट्रीय बाजार में दर्शकों के लिए संजय की अविश्वसनीय दृष्टि सामने लाने के लिए उत्साहित हैं।" फिल्म में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं, दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में हैं और शाहिद महाराज रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है।