1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दिल्ली में 5 साल की बच्ची...

दिल्ली में 5 साल की बच्ची संग हुए दुष्कर्म पर बोले संजय दत्त

Written by: India TV Entertainment Desk 12 Sep 2017, 12:04:27 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी यह फिल्म पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए बताया कि कैसे लड़कियों के प्रति बढ़ते अपराध के मद्देनजर एक पिता के रूप में वह खुद को लाचार व कमजोर महसूस करते हैं। उन्होंने यहां सिर्फ अपनी इस फिल्म के बारे में ही नहीं बल्कि पिछले दिनों दिल्ली में एक 5 साल की लड़की के साथ हुए दुष्कर्म पर भी खुलकर बात की।

उन्होंने कहा, "यह डरावना है..मेरा मतलब बच्चे स्कूल में भी सुरक्षित नहीं हैं.. दिल्ली में जो एक छोटी बच्ची के साथ हुआ (5 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म), वह किसी भी माता-पिता को डरा सकता है। जहां तक बच्चों की बात है तो हर किसी को बहुत सजग रहना होगा। बच्चों की सुरक्षा को लेकर यह माता-पिता के लिए डरावना समय है।" उन्होंने आगे कहा कि एक पिता के रूप में वह हमेशा अपने बच्चों को समझाते हैं कि वे अपना काम करके घर लौट आएं, क्योंकि बाहर का माहौल सही नहीं है।

बता दें कि संजय दत्त 3 बच्चों के पिता है। उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा से हैं। रिचा की वर्ष 1996 में न्यूयॉर्क में ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी। उन्होंने तीसरी बार शादी मान्यता दत्त से की, जिनसे उन्हें दो जुड़वा बच्चे- बेटा शाहरान और बेटी इकरा हैं। तीन बच्चों के पिता संजय का कहना है कि मौजूदा समय माता-पिता के लिए डरावना है जो किसी न किसी वजह से अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं।