1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड की दोस्तियों पर साजिद खान...

बॉलीवुड की दोस्तियों पर साजिद खान ने कही ये बात

India TV Entertainment Desk 18 Oct 2016, 16:47:28
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता साजिद खान इन दिनों अपने नए चैट शो ‘यारों की बारात’ का बारात को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस शो में बॉलीवुड के दोस्तों को आमंत्रित किया जाता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी अच्छे दोस्त नहीं होते हाल ही में इस धारणा को गलत बताते हुए साजिद ने कहा है कि फिल्म उद्योग में उनके कुछ वास्तविक दोस्त भी हैं। साजिद ने कहा, “यह सच है कि फिल्म उद्योग में दोस्ती अस्थायी होती हैं, लेकिन यह एक सामान्य जीवन के लिए सच है। कितनी बार आप अपने सहयोगियों की दोस्ती को लेकर भ्रम पाल लेते हैं, लेकिन वास्तविक जीवन में पाते हैं कि वे दोस्त नहीं हो पाते। आप अपना काम बदल देते हैं और फिर नये लोग आपके दोस्त बन जाते हैं। बालीवुड में यही होता है।“ निर्देशक ने बताया कि चैट शो ‘यारों की बारात’ में कुछ इसी प्रकार की वास्तविक दोस्ती आपको देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़े:-

साजिद ने कहा, यह एक मिथक है कि फिल्म उद्योग के लोग कभी दोस्त नहीं बन सकते, क्योंकि यहां मेरे दोस्त हैं और हमारे शो में भी, जो लोक वास्तविक जीवन में भी दोस्त हैं, उन्हें ही बुलाया जाता है।

जी टीवी पर हाल में ही शुरु हुये कार्यक्रम में प्रत्येक सप्ताहांत बालीवुड के दोस्तों को बुलाया जाता है, जो एक दूसरे की दोस्ती के बारे में बातें करते हैं। इस कार्यक्रम में अभी तक अमिताभ बच्चन-शत्रुघ्न सिन्हा, परिणिति चोपड़ा-सानिया मिर्जा, फराह खान-करण जौहर और युवराज सिंह- हरभजन सिंह को बतौर मेहमान बुलाया जा चुका है।

साजिद का कहना है कि इस कार्यक्रम में आये लोगों ने अपनी दोस्ती के बारे में बहुत सी बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि बच्चन और सिन्हा वाला शो उनका पसंदीदा शो रहा।

उन्होंने बताया, “मेरा पसंदीदा कार्यक्रम अमिताभ और शत्रुघ्न वाला शो रहा। इसका एकमात्र कारण यह है कि मैं दोनों का जबरदस्त प्रशंसक था, जिसके कारण यह शो मेरे लिए विशेष हो गया।“ उन्होंने बताया, “उनकी व्याख्यायें और उन्होंने जो कहानियां सुनाईं, वास्तव में बहुत दिलचस्प थीं। यह मेरे जीवन का एक ऐसा क्षण रहा, जब मैं कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान बेचैन हो गया था।“