1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. भारत के इस हिस्से में शूट...

भारत के इस हिस्से में शूट होने वाली पहली फिल्म बनी 'रॉक ऑन 2'

India TV Entertainment Desk 13 Oct 2016, 18:57:08
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के अभिनय से सजी फिल्म 'रॉक ऑन 2' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में खबर आई है कि इसकी शूटिंग पूर्वोत्तर में हुई है। यह पहली ऐसी हिंदी फिल्म है जिसकी शूटिंग भारत के इस हिस्से में की गई है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूर्वोत्तर के 'वर्जिन' लोकेशन यानी ऐसी जगहों पर हुई है जहां अब तक कोई फिल्मकार नहीं पहुंच पाया था।

इसे भी पढ़े:- मेघालय पहुंची 'रॉक ऑन 2' की टीम

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि 'रॉक ऑन-2' का संगीत और कहानी दमदार है। इस फिल्म की कहानी पूर्वोत्तर के कई पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की दशा और दिशा इन्हीं नार्थ ईस्ट की पहाड़ियां तय करती हैं तो फिल्म को रियल टच देने के लिए मेकर्स ने इतना बड़ा कदम उठाया है।

पूर्वोत्तर के दुर्गम माहौल में फिल्म की शूटिंग में भाषाई समस्याओं के अलावा एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें 'रॉक ऑन' की लगभग समान कलाकार ही हैं जिसमें फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, प्राची देसाई और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की जोड़ी ने फिल्म का निर्माण किया है। शुजात सौदागर ने फिल्म का निर्देशन किया है तो शंकर-एहसान-लॉय ने संगीत दिया है।