1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'पद्मावती' और 'टाइगर जिंदा है' के...

'पद्मावती' और 'टाइगर जिंदा है' के बीच सैंडविच बन सकती है 'फुकरे रिटर्न', लेकिन होगी स्वादिष्ट

‘फुकरे’ की सीक्वल एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। हाल ही में ‘फुकरे रिटर्नस’ का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अपने होम-प्रोडक्शन की 'फुकरे रिटर्न' के लिए उत्साहित निर्माता...

Edited by: India TV Entertainment Desk 17 Nov 2017, 7:58:31 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म फुकरे की सीक्वल एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। हाल ही में ‘फुकरे रिटर्नस’ का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अपने होम-प्रोडक्शन की 'फुकरे रिटर्न' के लिए उत्साहित निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि उनकी फिल्म अन्य बड़े बजट वाली फिल्मों के आगे फीकी नहीं पड़ेगी। 'पद्मावती' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी दो बड़ी फिल्मों के बीच उनकी फिल्म रिलीज होने के बारे में पूछे जाने पर निर्माता ने संवाददाताओं से कहा, "अगर आपको लगता है कि हमारी फिल्म दो बड़े रिलीज के बीच सैंडविच बन जाएगी, तो मैं कहूंगा कि सैंडविच के बीच का हिस्सा हमेशा स्वादिष्ट होता है, है ना?"

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से, मैं इस पर आशंका व्यक्त नहीं कर रहा हूं। 'फुकरे रिटर्न' अपनी शैली की वजह से फीकी नहीं पड़ेगी। मुझे पता है कि 'पद्मावती' कितनी बड़ी फिल्म है, और 'टाइगर ..' सलमान खान की फिल्म है, लेकिन हमारी फिल्म में कॉमेडी है, अलग शैली है।" उन्होंने कहा, "यह त्योहार का मौसम है और सभी लोग फिल्म देखने आएंगे।"

दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म का उदाहरण देते हुए रितेश ने कहा, "जैसे कॉमेडी फिल्म 'गोलमान अगेन' ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाल किया और 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भी देखा गया, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म भी दर्शकों तक पहुंचेगी।" बता दें कि वह ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल और मनजोत सिंह जैसे कलाकारों के साथ उपस्थित हुए। 'फुकरे रिटर्न' 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (राजकुमार राव ने बताया, इस साल ऑस्कर में भारत के लिए हैं अच्छे मौके)