1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: ‘तू चीज बड़ी...’ में कियारा...

VIDEO: ‘तू चीज बड़ी...’ में कियारा को लेकर बोलीं रवीना टंडन

हम बात कर रहे हैं 1994 में आई रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोहरा’ के गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' की। इस गाने में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली रवीना ने गाने के नए संस्करण में अभिनेत्री कियारा आडवाणी...

India TV Entertainment Desk 06 Mar 2017, 11:55:26 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों रीमिक्स गानों ने खूब धमाल मचाया हुआ है। अब एक और गाना रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हम बात कर रहे हैं 1994 में आई रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोहरा’ के गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' की। इस गाने में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली रवीना ने गाने के नए संस्करण में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है। यह गाना 1990 के दशक के मशहूर गानों में से एक है। गाने का नया संस्करण आगामी फिल्म 'मशीन' के लिए फिल्माया गया है, जबकि फिल्म 'मोहरा' का ओरिजिनल गीत रवीना पर फिल्माया गया था।

रवीना ने टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' की शूटिंग से इतर कहा, "यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है। मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं। कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं।"

रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया। इस संबंध में कियारा ने कहा, "बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं। मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल 'मस्त-मस्त' अभिनेत्री हैं।"

फिल्म 'मशीन' सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं और गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ बदलाव आता है। अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गडा निर्मित फिल्म 'मशीन' 17 मार्च को रिलीज हो रही है।