1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. लोगों को इस स्थिति में देखकर...

लोगों को इस स्थिति में देखकर संतुष्ट होते हैं कॉमेडियन राजीव ठाकुर

राजीव ठाकुर को हमेशा ही दर्शकों को खूब हंसाते हुए देखा गया है। हालांकि फिलहाल पिछले कुछ वक्त से वह किसी कॉमेडी शो में नजर नहीं आए हैं। लेकिन इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक 'तेरा बाप मेरा बाप' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk 17 Nov 2017, 8:28:05 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन राजीव ठाकुर को हमेशा ही दर्शकों को खूब हंसाते हुए देखा गया है। हालांकि फिलहाल पिछले कुछ वक्त से वह किसी कॉमेडी शो में नजर नहीं आए हैं। लेकिन इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक 'तेरा बाप मेरा बाप' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह दो भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे है। राजीव का कहना है कि वह लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए खुद पर गर्व करते हैं। राजीव का कहना है कि, "मैं सिर्फ कॉमेडी टॉन्स की अपेक्षा करता हूं! यह देखकर और जानकर मैं आप लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट ला सकता हूं, इससे गर्व महसूस होता है। ऐसी स्थिति में उन्हें खुश करना संतुष्टि प्रदान करता है।"

उनका कहना है कि वह दो भूमिकाओं का आनंद लेते हैं। उन्होंने कहा, "जब मैंने पटकथा पढ़ी, तो तुरंत हां कर दिया, क्योंकि भूमिका दिलचस्प थी। मेरे स्टैंड-अप, सोलो एक्ट और पिछली कई प्रस्तुतियों को दर्शकों ने पसंद किया था और मुझे पता था कि करियर में कुछ बड़ा हासिल करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि लोगों ने शो में मेरी प्रस्तुति पसंद की। मुझे उम्मीद है कि प्रत्येक एपिसोड में उनका मनोरंजन होगा।" 'तेरा बाप मेरा बाप' का प्रसारण टेलीविजन चैनल बिग मैजिक पर होता है। ('पद्मावती' और 'टाइगर जिंदा है' के बीच सैंडविच बन सकती है 'फुकरे रिटर्न', लेकिन होगी स्वादिष्ट)