1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Video: हॉरर कम हॉट ज्यादा है...

Video: हॉरर कम हॉट ज्यादा है वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ का ट्रेलर

Written by: Jyoti Jaiswal 14 Sep 2017, 17:10:06 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले फिल्म के पोस्टर और टीजर ने तहलका मचा दिया था। अब ट्रेलर भी हॉरर और हॉटनेस से भरा हुआ है। 2 मिनट के ट्रेलर में करिश्मा शर्मा बिकिनी में नजर आ रही हैं। ट्रेलर इंटीमेट सीन से भरा हुआ है लेकिन इसमें कुछ भी नया देखने को नहीं मिल रहा है।

ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि एक कॉलेज में लगातार कई मर्डर हो रहे हैं। वॉचमैन सबको वॉर्निंग देता दिख रहा है कि ये कमरा नहीं खोलना है। लेकिन रागिनी यानी करिश्मा शर्मा को लगता है कि आस-पास कोई भूत है। वह दोस्तों की मदद से इस रहस्य का पर्दा उठाने की कोशिश करती है। सारी घटनाएं एक MMS की सीडी के इर्द गिर्द घूमती हैं। बता दें, ट्रेलर में हॉरर से ज्यादा हॉट और सेक्स सीन्स भरे हुए हैं।

ट्रेलर रिलीज होने से एक दिन पहले इंटरनेट पर फिल्म के सीन लीक हो गए थे। सीन में रिया सेन अभिनेता निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट नजर आ रही हैं। ट्रेलर में भी एक्ट्रेस रिया सेन का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। 

वीडियो में लाल साड़ी में एक भूतनी दिखाई दे रही है। जिसे सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनाया गया है।

यहां देखिए ट्रेलर

इस वेब सीरीज में जहां करिश्मा रागिनी के किरदार में है, वहीं रिया सेन सिमरन के रोल में हैं। यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ होने वाली घटनाओं पर आधारित है।

इस वेब सीरीज का प्रोडक्शन एकता कपूर कर रही हैं वहीं सुयश वाडवाकर इस सीरीज के निर्देशक हैं।