1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रभास की फीस सुनकर लॉन्च करने...

प्रभास की फीस सुनकर लॉन्च करने से मना करने वाले करण जौहर ने अब ट्वीट करके उड़ाया बाहुबली का मजाक!

बाहुबली सीरीज के हिंदी वर्जन को प्रस्तुत करने वाले निर्माता और निर्देशक करण जौहर प्रभास को लॉन्च करने वाले थे, लेकिन प्रभास की फीस सुनकर उन्होंने हाथ पीछे कर लिया।

Written by: Jyoti Jaiswal 28 Oct 2017, 9:55:17 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: बाहुबली सीरीज के हिंदी वर्जन को प्रस्तुत करने वाले निर्माता और निर्देशक करण जौहर प्रभास को लॉन्च करने वाले थे, लेकिन प्रभास की फीस सुनकर उन्होंने हाथ पीछे कर लिया। करण जौहर ने वरुण, आलिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारों को लॉन्च किया। वो बाहुबली एक्टर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करके बड़ा मौका देना चाहते थे, लेकिन जब प्रभास ने अपनी फीस बताई तो उन्होंने प्रभास को लॉन्च करने से मना कर दिया। इसका इशारा हाल ही में उनके किए एक ट्वीट से भी मिल रहा है। करण ने सीधे-सीधे तो कुछ नहीं लिखा है लेकिन जो भी लिखा है उससे इशारा तो प्रभास के ऊपर ही जा रहा है।

करण ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘डियर एम्बीशन...अगर तुम्हें अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना है तो तुम्हें अपने असली अभिशाप से दूर रहना होगा...कम्पेरिजन (तुलना)।’

करण जौहर के इस ट्वीट के बाद प्रभास के फैंस अपने हीरो के समर्थन में आ गए। देखिए बाहुबली फैंस ने किस तरह करण जौहर को जवाब दिया है।

खबर आई थी कि प्रभास ने करण जौहर से बॉलीवुड में लॉन्च होने के बदले 20 करोड़ रुपये मांगे थे। सूत्रों के मुताबिक यह फीस करण जौहर को ज्यादा लगी और उन्होंने प्रभास को लॉन्च करने से मना कर दिया। बता दें, बाहुबली और बाहुबली 2 के लिए प्रभास ने 25 करोड़ रुपये लिए थे। ऐसे में अगर प्रभास ने 20 करोड़ करण जौहर से मांगे हैं तो यह बड़ी रकम नहीं है, क्योंकि प्रभास बाहुबली के बाद काफी मशहूर हो चुके हैं और वो आइकन बन चुके हैं। अगर बाहुबली बॉलीवुड में आते हैं तो दर्शक उनकी फिल्में देखने जरूर जाएंगे, ऐसे में अगर करण जौहर ने उन्हें न लॉन्च किया तो वो किसी और निर्माता की कंपनी से डेब्यू कर लेंगे, ऐसे में करण जौहर को ही नुकसान उठाना पड़ सकता है।

बाहुबली 2 के बाद प्रभास की आने वाली फिल्म साहो है। यह फिल्म प्रभास के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि लोगों की नजर इस फिल्म पर है। इसलिए साहो की सफलता प्रभास के लिए काफी मायने रखती है।