1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सनी लियोन के बाद अब पोर्न...

सनी लियोन के बाद अब पोर्न स्टार मिया खलीफा भी भारत में करने जा रही हैं ये काम

सनी लियोन इंडस्ट्री में आने से पहले एक पोर्न स्टार हुआ करती थीं। लेकिन भारतीय फिल्मी जगत में आने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत से अपने लिए फैंस के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है।लेकिन अब खबर आई है कि सनी के बाद पॉर्न स्टार मिया खलीफा भी भारतीय...

Written by: India TV Entertainment Desk 01 Nov 2017, 9:06:50 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड में एक जाना माना नाम बन चुकीं अभिनेत्री सनी लियोन इंडस्ट्री में आने से पहले एक पोर्न स्टार हुआ करती थीं। लेकिन भारतीय फिल्मी जगत में आने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत से अपने लिए फैंस के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है। वर्ष 2012 में उन्होंने फिल्म 'जिस्म 2' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। लेकिन अब खबर आई है कि सनी के बाद एक और अडल्ट फिल्मों की स्टार भारतीय सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक ये कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन पॉर्न स्टार मिया खलीफा हैं। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि मिया रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 9वें सीजन में नजर आने वाली थीं। हालांकि बाद में मिया ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह फिलहाल भारत नहीं आ रहीं और न ही ‘बिग बॉस’ में दिखेंगी।

कहा जा रहा है कि मिया वर्ष 2014-15 तक पोर्न इंडस्ट्री में एक्टिव रही हैं, इसके बाद उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया। फिलहाल वह एक जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि मिया मलयालम फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। कहा जा रहा है कि 24 वर्षीय मिया खलीफा को आगामी मलयाली फिल्म 'चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन' में मुख्य किरदार निभाने के लिए ऑफर किया गया है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मिया का कहना है कि फिल्म के डायरेक्टर ओमर लूलू ने उन्हें बताया कि, वह इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करने वाली हैं। इसके अलावा वह इसमें मुख्य अदाकारा के तौर पर भी दिखेंगी। बता दें कि 'चंक्न्स 2: द कन्क्लूजन' इसी वर्ष अगस्त में रिलीज में हुई फिल्म 'चंक्न्स' की सीक्वल है। यह अगले वर्ष तक रिलीज की जा सकती है।