1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सनी लियोनी का दीवाना था लादेन,...

सनी लियोनी का दीवाना था लादेन, ओसमा बिन लादेन से जुड़े कई राज़ होने वाले हैं बेपर्दा

Written by: India TV Entertainment Desk 14 Sep 2017, 20:32:47 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: अमेरिका पर हुए 9/11 के आतंकी हमले के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को तो काफी पहले अमेरिका ने ही मार गिराया था। अब सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी यानी सीआईए लादेन से जुड़े कुछ दस्तावेज रिलीज करने वाली है। बता दें, लादेन के घर से पोर्न मूवी का कलेक्शन भी बरामाद हुआ है, जिसे गुप्त रखने की बात हो रही है। अमेरिकी एजेंसी सीआईए के डायरेक्टर माइक पॉम्पियो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बातें साझा की हैं। पहले भी इस बात का खुलासा हो चुका है कि ओसामा बिन लादेन सनी लियोनी का बहुत बड़ा फैन था, उसके पास सनी की कई सारी पोर्न सीडीज थीं।

अमेरिका के स्पेशल सील कमांडरों ने लादेन को पाकिस्तान में घुसकर मार गिराया था। साल 2011 में ही लादेन का खात्मा हो चुका है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पॉम्पियो ने बताया है कि जल्द ही सीआईए ओसामा बिन लादेन से जुड़े कई राज बेपर्दा करने वाली है। कुछ जरूरी और सीक्रेट दस्तावेज वो जारी करेंगे। पॉम्पियो ने यह भी बताया कि ओसामा के घर में कई पोर्न मूवी की सीडियां भी बरामद हुई हैं, हालांकि इन सीडियों को रिलीज नहीं किया जाएगा।

बता दें, सनी से जुड़ी एक डॉक्यूमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में भी इस बात का खुलासा हुआ है कि ओसामा सनी लियोनी का बहुत बड़ा फैन था। उसके पास बड़ी मात्रा में सनी की सीडियां थीं। इतना ही नहीं मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली दवाईयां भी बड़ी मात्रा में उसके ठिकाने से मिली हैं, वो खुद को सेक्स मशीन कहता था।

अमरीकी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी लादेन को मार गिराया था। उस समय दुनिया ने राहत की सांस ली थी।