1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब इस महान टेनिस खिलाड़ी की...

अब इस महान टेनिस खिलाड़ी की जिंदगी पर भी बनने जा रही है फिल्म

Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Sep 2017, 13:50:24 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में बायोपिक का जैसा मेला लगा हुआ है। कई महान लोगों और चर्चित लोगों की जिंदगी को पर्दे पर उतारा जा रहा है। वहीं हाल ही में खबर आई है कि पूर्व टेनिस खिलाड़ी विजय अमृतराज के जीवन पर एक फिल्म बनाने पर काम चल रहा है। सिनेस्तान फिल्म कंपनी (CFC) ने फिल्म के अधिकार हासिल किए हैं। इस फिल्म में अमृतराज के करियर, उनके जीवन और उनकी परोपकारी गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

अमृतराज ने टेनिस चैंपियन के तौर पर कई उपलब्धियां हासिल कीं। उन्होंने दो हॉलीवुड फिल्मों स्टार ट्रेक और ऑक्टोपसी जैसी दो हॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जो वैकि स्तर पर हिट रहीं। अमृतराज ने एक वक्तव्य में कहा, “काफी कठिन परिस्थितियों में मातापिता का प्यार, समर्पण और कठोर श्रम किसी बच्चे के स्वप्न को हकीकत बना सकते हैं, भले ही वह किसी भी चीज में अच्छा नहीं हो। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि सिनेस्तान फिल्म कंपनी मेरी कहानी कहना चाहती है। फिल्म का सहनिर्माण अमृतराज के पुत्र प्रकाश करेंगे।

प्रकाश ने कहा, “मैंने अपना सबसे बड़ा हीरो और अपना पिता एक ही व्यक्ति में पाकर खुद को हमेशा सौभाग्यशाली महसूस किया है। मैं इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने को उत्साहित हूं।“ (वाराणसी में संजय दत्त ने पूरी की पिता की आखिरी इच्छा)