1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मैनहटन हमले के बहुत करीब थीं...

मैनहटन हमले के बहुत करीब थीं प्रियंका चोपड़ा

अमेरिका के मैनहटन इलाके में हुए आतंकी हमले से पूरे शहर में कलबली मची हुई है। दरअसल मंगलवार को एक ट्रक चालक ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी थी। इस हमले के बाद बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर बताया कि।

Edited by: India TV Entertainment Desk 01 Nov 2017, 15:24:57 IST
India TV Entertainment Desk

न्यूयॉर्क: बीते मंगलवार को अमेरिका के मैनहटन इलाके में हुए आतंकी हमले से पूरे शहर में कलबली मची हुई है। दरअसल मंगलवार को एक ट्रक चालक ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी थी। पुलिस के अनुसार इस घटना में 8 लोगों के मारे जाने और 12 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। हमलावर ने वर्ल्‍ड ट्रेड सेंटर मेमोरियल के निकट बाइक ट्रैक पर लोगों पर पिकप-ट्रक चढ़ा दिया। न्‍यूयॉर्क के गवर्नर ने इसे एक आतंकी हमला करार दिया है। इसके वह दोनों हाथों में गन लेने उतरा, लेकिन पुलिस की गोली का शिकार हो गया। उसके पेट में गोली लगी, फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। इस हमले के बाद बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर बताया कि, जिस जगह यह हादसा वह उनके घर के पास ही है।

प्रियंका कहा कि लोअर मैनहटन में जहां हमला हुआ है, वह स्थान उनके घर से केवल 5 ब्लॉक्स दूर है। प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को बताया, "यह हादसा मेरे घर से 5 ब्लॉक्स दूर हुआ है। काम से घर लौटते समय सायरनों की आवाजों से महसूस हुआ कि हमारी दुनिया की क्या स्थिति है। एनवाईसी., शांति।" उन्होंने इस हादसे में पीड़ित हुए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल वह अपराध पर आधारित अमेरिकी धारावाहिक 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। उनके इस शो को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। इसी के कारण उन्हें दुनियाभर में खास पहचान हासिल हुई है। (Bigg Boss 11: लव त्यागी नहीं ढिंचैक पूजा के दिल पर है किसी और का राज, जानिए क्यों अनोखी है इनकी लव स्टोरी)