1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सगाई पर मजाक उड़ाने वालों की...

सगाई पर मजाक उड़ाने वालों की नील ने दिया ये जवाब

India TV Entertainment Desk 14 Oct 2016, 19:07:33
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने दशहरे के दिन मुंबई की रहने वाली रुक्मिणी सहाय से सगाई कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है। लेकिन जहां एक तरफ उनके फैंस नील की जिंदगी नें आए इस मोड़ से बेहद खुश हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की खबरों को लेकर उनका मजाक भी बनाया जा रहा है। इस कारण परेशान होने की बजाय नील का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनकी सगाई को लेकर मजाक उड़ाने वालों पर उन्हें हंसी आती है। नील ने मंगेतर के साथ अपनी सगाई की एक मोनोक्रोमैटिक (एक रंगी) तस्वीर ट्वीट की थी। इसके तुरंत बाद ही नील का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जाने लगा।

इसे भी पढ़े:- PICS: नील नितिन मुकेश ने गुपचुप की सगाई

तस्वीर के साथ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नील ने कहा, "यह कहने की जरूरत नहीं कि हम उन लोगों पर हंस रहे हैं, जो मजाकिया बनने के लिए इतनी कोशिश कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि आप लोग भी हंसी की भावना के साथ यही कामना करते होंगे।" यह पहली बार नहीं है, जब नील सोशल मीडिया पर निशाना बने हैं। पहले भी नाम और अभिनय कौशल को लेकर उन्हें निशाना बनाया जा चुका है।

इनकी सगाई का आयोजन जुहू में स्थित एक फाइव स्टार होटल में किया गया था। इसमें नील और रुक्मिणी के परिवार के सदस्य और कुच करीबी दोस्त ही शामिल किए गए थे।