1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. काजोल ने अपनी शादी और करियर...

काजोल ने अपनी शादी और करियर को लेकर कहीं ये बड़ी बात, जानिए

India TV Entertainment Desk 15 Oct 2016, 15:36:11
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन को इंडस्ट्री के सबसे सफल शादीशुदा जोड़े में से एक माना जाता है। ये दोनों एक दूसरे के बिल्कुल अलग होने के बावजूद भी एक दूसरे के लिए परफेक्ट कहे जाते हैं। अब शादी और करियर को लेकर फिर काजोल ने बड़ा बयान दिय़ा।

ये भी पढ़े-

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि विवाह कभी अभिनेत्रियों के करियर में आड़े नहीं आया। पहले भी अभिनेत्रियां विवाह के बाद भी काम करती रहीं और आज भी ऐसा है। फर्क सिर्फ इतना है कि पहले इस पर सवाल नहीं किए जाते थे। काजोल ने कहा, "विवाहित अभिनेत्रियां लंबे समय से फिल्मों में काम करती रही हैं। फर्क केवल इतना है कि पहले इस बात पर ज्यादा चर्चा नहीं की जाती थी और यह नहीं कहा जाता था कि 'अरे तुम शादीशुदा हो, फिर भी काम कर रही हो'?"

काजोल ने कहा, "शर्मिला टैगोर से लेकर मेरी मां (तनुजा), सायरा बानो आदि कई अभिनेत्रियां शादी के बाद भी काम करती रहीं, बल्कि शादी के बाद पहले से भी ज्यादा काम करती रहीं, जैसे कि डिंपल कपाड़िया।"

काजोल ने कहा, "बहुत सी अभिनेत्रियों ने शादी के बाद बिल्कुल भी काम नहीं किया। मुझे लगता है कि यह केवल व्यक्तिगत इच्छा का मामला था।"

काजोल ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैंने इसकी शुरुआत की है। मैं केवल कई दिग्गज अभिनेत्रियों के पदचिन्हों पर चली हूं।"