1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी...

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी करीना अब बनने जा रही हैं इमरान हाशमी की हिरोइन

Edited by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2017, 8:43:58 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: वर्ष 2001 में आई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो सभी को बहुत अच्छी तरह याद होगा। फिल्म को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था, साथ ही इसके सभी कलाकारों को काफी सराहा गया था। फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर ने जितनी वाहवाही लूटी थी, उतनी उनके बचपन का किरदार निभाने वाले उस चाइल्ड आर्टिस्ट ने भी बटोरी थी। लेकिन छोटी करीना यानी मालविका राज एक बार फिर पर्दे पर वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस बार वह बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं। मालविका, इमरान संग फिल्म 'कप्तान नवाब' में मुख्य अदाकारा के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं।

इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित युद्ध पर आधारित होगी। इमरान इस फिल्म के जरिए पहली बार सैनिक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। निर्देशक टोनी डिसूजा ने एक बयान में कहा, "हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए फिल्म के लिए कलाकारों का चयन सटीक होना आवश्यक था। हमें खुशी है कि हम मलविका से मिले और उन्हें इस फिल्म में शामिल किया।"

उन्होंने कहा, "हमने मालविका के कई ऑडिशन लिए और उन्होंने सभी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वह पहले से ही इस व्यवसाय से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। मालविका एक बाल कलाकार के रूप में फिल्म कर चुकी हैं और उनका परिवार फिल्म उद्योग से जुड़ा हुआ है।" (इस एक्ट्रेस की फिल्म से अदिति राव हैदरी को मिली अभिनय की प्रेरण)