1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सेंसर बोर्ड के फैसलों पर गुस्साई...

सेंसर बोर्ड के फैसलों पर गुस्साई कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन फिल्म को रिलीज की अनुमति नही मिल पाई है, बल्कि कुछ समय पहले ही सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को प्रमाण पत्र देने से इंकार कर दिया था। अब कोंकणा ने...

India TV Entertainment Desk 06 Mar 2017, 17:06:03 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन फिल्म को रिलीज की अनुमति नही मिल पाई है, बल्कि कुछ समय पहले ही सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को प्रमाण पत्र देने से इंकार कर दिया था। अब कोंकणा ने सेंसर बोर्ड के इस फैसले की आलोचना की है। अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी यह फिल्म कथित तौर पर महिला विषय केन्द्रित होने और इसमें अपशब्दों का प्रयोग होने की वजह से यह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी हासिल नहीं कर पाई है।

कोंकणा ने कहा, “महिलाओं को महिलाओं की कहानियां बताना बहुत अहम है और मैं समझती हूं कि अलंकृता ने लिपस्टिक अंडर माई बुर्का से बेहतरीन काम किया है। मैं इस बात से उब चुकी हूं कि ऐसी फिल्मों को प्रतिबंधित किया जाता है जबकि अन्य तरह की कई फिल्मों को प्रतिबंधित नहीं किया जाता है।“

उन्होंने कहा, “किसी भी फिल्म को प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए। सीबीएफसी को फिल्मों को प्रमाणित करना चाहिए। हमें हर तरह की फिल्मों को देखना चाहिए जहां महिलाएं अपने बारे में बातें करती हों।”

कोंकणा रविवार रात शबाना आज़मी के मिजवान फैशन शो के 2017 संस्करण में बोल रही थीं। फिल्म में कोंकणा के अलावा, रत्ना पाठक शाह, आहना कुमार, प्लाबिता बड़ठाकुर, सुशांत सिंह, विक्रांत मैसी और शशांक अरोड़ा भी अहम भूमिका में हैं।