1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दवाइयों के सहारे अमिताभ ने पूरी...

दवाइयों के सहारे अमिताभ ने पूरी की फिनाले की शूटिंग, नम आंखों के साथ कहा- KBC खत्म हुआ

जब से केबीसी शुरू हुआ है हर साल टीआरपी में टॉप पर रहता है। बिग बॉस जैसा कॉन्ट्रोवर्सियल शो भी टीआरपी के मामले में केबीसी का मुकाबला नहीं कर पाता है।

Written by: Jyoti Jaiswal 28 Oct 2017, 14:00:21 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: 17 साल पुराने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 9 का अंतिम एपिसोड अमिताभ बच्चन ने शूट कर लिया है। शूटिंग पूरी करके अमिताभ ने अपने फैंस के लिए एक ट्वीट किया और लिखा-  ‘शो का आखिरी दिन… बेहद दुख के साथ।’ बता दें अमिताभ की खराब तबीयत की वजह से यह शो बंद करना पड़ रहा है। दरअसल अमिताभ लंबे समय से लगातार शो में बातचीत कर रहे हैं जिसकी वजह से उनके वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में ये सारी बातें शेयर की है। अमिताभ ने यह भी कहा है कि वह बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘और केबीसी खत्म हुआ! सभी लोगों की अनुपस्थिति से एक उदासी है!’

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में यह भी लिखा है कि केबीसी बंद होने की वजह से इस सीजन से जुड़े सभी लोग चाहे वो प्रोडक्शन का हो या ब्रॉडकास्टिंग का... हर कोई दुखी है। अमिताभ ने लिखा है ज्यादा बोलने की वजह से मेरे वोकल कॉडर्स में इंफेक्शन हो गया है और मैं निगलने की समस्याओं से जूझ रहा हूं। एंटीबायोटिक और पेन किलर के सहारे मैंने फिनाले के पूरे एपिसोड की शूटिंग की है।’ अमिताभ ने अपने फैंस को कहा है केबीसी जल्दी खत्म होने से वह भी दुखी है, लेकिन उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि टीवी में जल्द से जल्द लौटने पर वह विचार करेंगे।

बता दें, कौन बनेगा करोड़पति के बंद होने के बाद सोनी टीवी 3 नए शो प्रसारित करेगा। इसमें ‘पहरेदार पिया की’ का सीक्वल ‘रिश्ते लिखेंगे हम नए’, जायद खान का नया शो ‘हासिल’ और रोमांटिक-हॉरर शो ‘एक दीवाना था’ शामिल हैं। बता दें, केबीसी सबसे पहले साल 2000 में शुरू हुआ था। जब से केबीसी शुरू हुआ है हर साल टीआरपी में टॉप पर रहता है।  बिग बॉस जैसा कॉन्ट्रोवर्सियल शो भी टीआरपी के मामले में केबीसी का मुकाबला नहीं कर पाता है।