1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 10: करण मेहरा ने...

Bigg Boss 10: करण मेहरा ने शो के बारे में बताई ये खास बात

India TV Entertainment Desk 17 Oct 2016, 17:53:01
India TV Entertainment Desk

मुंबई: कलर्स चैनल का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 10 रविवार से शुरु किया जा चुका है। घर में शो के सभी प्रतिभागियों की एंट्री हो चुकी हो चुकी है। इस बार बिग बॉस के घर में अभिनेता करण मेहरा भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं। करण को इससे पहले हम सभी स्टार प्लस के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। इस धारावाहिक में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों से खूब सराहना हासिल की थी। बिग बॉस के घर में प्रतिभागी बने करण का कहना है कि शो स्क्रिप्टिड नहीं है। करण ने कहा कि शो में शामिल होने से पहले वह भी यही सोचते थे कि यह स्क्रिप्टिड होती है।

इसे भी पढ़े:-

करण ने कहा, "हमें अपनी धारणाएं बदलनी चाहिए। अगर हम किसी चीज का हिस्सा नहीं हैं तो हम उस पर टिप्पणी कैसे कर सकते हैं? आज इसका हिस्सा होने के कारण मैं कह सकता हूं कि 'बिग बॉस' स्क्रिप्टिड नहीं है।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे जो चाहे करने की आजादी दी है, क्योंकि एक बार घर में प्रवेश करने के बाद आप ही होते हैं। 'बिग बॉस' को लेकर कई भ्रांतियां हैं और जब मैं उनसे (निर्माताओं) मिला तो मेरी सोच बदल गई।"

बिग बॉस का 10वां सीजन पिछले 9 सीजन से बिल्कुल अलग है। इस बार शो में जानी मानी हस्तियों के अलावा आम आदमी भी प्रतिभागी के रूप में नजर आ रहे हैं। इस बार भी शो को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही होस्ट करते हुए हुए नजर आ रहे हैं।