1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शो के दौरान कपिल शर्मा ने...

शो के दौरान कपिल शर्मा ने किया बड़ा ऐलान

लंबे वक्त से सितारे मरने के बाद अपने अंगों को दान करने की बात करते आई हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता और हॉस्य कलाकार कपिल शर्मा का नाम भी शुमार हो गया है। कपिल ने कहा है कि...

India TV Entertainment Desk 06 Mar 2017, 12:17:19 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड में लंबे वक्त से सितारे मरने के बाद अपने अंगों को दान करने की बात करते आई हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता और हॉस्य कलाकार कपिल शर्मा का नाम भी शुमार हो गया है। कपिल ने कहा है कि वह नेत्रदान करेंगे। कपिल ने अपने प्रसिद्ध टेलीविजन कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में राष्ट्रीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम को आमंत्रित किया था। टीम के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए कपिल इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने आंखें दान में देने का ऐलान कर दिया।

इस बारे में कपिल ने एक बयान में कहा, "हमें आमतौर पर यह अंदाजा नहीं होता कि हमारी मौत के बाद हमारे शरीर के एक छोटा सा हिस्सा भी किसी के लिए बहुत काम आ सकता है और उसे खुशी दे सकता है।" उन्होंने कहा, "मैंने उनसे मिलने के बाद निर्णय लिया कि मैं अपनी आंखें दान करूंगा। मेरे जाने के बाद अगर कोई मेरी आंखों से देख पाए तो मेरे लिए यह बहुत अच्छी बात होगी।" 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होता है।

फिलहाल कपिल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म के जरिए कपिल फिल्म निर्माण क्षेत्र में भी कदम रख रहे हैं। उनकी इस फिल्म के तीसरे चरण की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है।