1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. OMG! अक्षय कुमार करते रहे इंतजार...

OMG! अक्षय कुमार करते रहे इंतजार लेकिन ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा नहीं पहुंचे उनके शो में, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited by: India TV Entertainment Desk 15 Nov 2017, 13:38:28 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। वह पिछले काफी समय से हर शो में अपनी इस फिल्म का जिक्र करते हुए नजर आते थे। लेकिन अब वह पूरी तरह से 'फिरंगी' को प्रमोट करने में जुट गए हैं। आज कल वह हर टीवी शो और इवेंट के दौरान अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब इसके लिए उन्हें अक्षय कुमार के टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भी जाना था। लेकिन खबरों के मुताबिक कपिल की अचानक तबियत खराब हो गई और उन्हें यह शूट कैंसिल करना पड़ा। कहा जा रहा है कि कपिल मंगलवार को शूटिंग के लिए अक्षय के इस शो में जाने वाले थे।

उनके लिए सारी तैयारियां भी हो चुकी थीं। वहीं कपिल खुद भी अपने आने को लेकर सहमति दे चुके थे। लेकिन शूटिंग शुरु होने तक भी कपिल सेट पर नहीं पहुंचे। सभी ने काफी देर तक इंतजार करने के बाद आखिरकर यह सोचकर शूटिंग शुरु कर दी की कपिल शो के बीच में आ जाएंगे। लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ। कुछ वक्त के बाद कपिल की तरफ से एक मैसेज आया कि तबियत बिगड़ने के कारण वह नहीं आ पाएंगे।

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि डॉक्टर ने कपिल को कुछ दिन तक सिर्फ आराम करने के लिए कहा है और खुद को ज्यादा थकाने से भी इंकार कर दिया है। इसके बाद शो की टीम थोड़ी निराश तो हुई, लेकिन उन्होंने कपिल को जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि पिछले दिनों कपिल, सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए। गौरतलब है कि 'फिरंगी' में कपिल ने सिर्फ अभिनय  ही नहीं किया बल्कि यह उनके प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म भी है। 'फिरंगी' 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। (Bigg Boss 11: घर से निकलते ही हिना खान करने वाली हैं ये काम)