1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अवार्ड शोज में होने वाली हेर-फेर...

अवार्ड शोज में होने वाली हेर-फेर को लेकर कंगना रनौत ने खोली पोल

Edited by: India TV Entertainment Desk 29 Aug 2017, 14:12:35 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। अब तक के अपने फिल्मी करियर में वह अपने लगभग सभी किरदारों को बेहद शानदार ढंग से पर्दे पर उतारती हुई नजर आई हैं। लेकिन अपनी फिल्मों के अलावा कंगना अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना को उस हस्तियों में से एक कहा जाता है जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपने राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं।

कंगना का कहना है कि वह अवार्ड शो से दूर रहने की कोशिश करती हैं। फिल्म 'क्वीन' की अभिनेत्री ने राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एनडीवी यूथ फॉर चेंज कॉन्क्लेव में कहा, "हमारे अवार्ड शो में काफी हेरफेर होते हैं, जैसे वे आपको पहले ही बता देंगे कि आपको यह पुरस्कार मिलेगा, लेकिन इसके बदले वे आपसे प्रस्तुति देने के लिए कहेंगे। मैं इन सब से दूर रहने की कोशिश करती हूं।" (OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट)

फिल्म 'सिमरन' में सह-लेखन का श्रेय कंगना को दिए जाने पर लेखक अपूर्व असरानी ने उनकी आलोचना की थी। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने इसमें अभिनय और लेखन किया है, फिल्म के निर्देशन में कोई योगदान नहीं दिया है और अगर उन्होंने किया होता तो वह खुलकर गर्व के साथ बतातीं। कंगना इन दिनों हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिमरन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।