1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. काजोल को पसंद नहीं फिल्में देखना,...

काजोल को पसंद नहीं फिल्में देखना, बल्कि वो करती हैं ये काम

काजोल लगभग तीन दशकों से ज्यादा का वक्त सिनेमाजगत में बिता चुकी हैं। लेकिन कई सफल देने वालीं काजोल का कहना है कि उन्हें फिल्में देखने पसंद नहीं है, बल्कि...

India TV Entertainment Desk 13 Oct 2016, 14:11:24 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल लगभग तीन दशकों से ज्यादा का वक्त सिनेमाजगत में बिता चुकी हैं। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में 'करण अर्जुन', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने हमेशा ही अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। लेकिन कई सफल देने वालीं काजोल का कहना है कि उन्हें फिल्में देखने पसंद नहीं है, बल्कि इससे ज्यादा मजा उन्हें किताबें पढ़ने में आता है। हाल ही में काजोल ने एक बयान में कहा, "मैं फिल्में नहीं देखती हूं। मैं सिनेमा प्रेमी नहीं हूं। मैं किताबें पढ़ना ज्यादा पसंद करती हूं। मैंने बहुत सारी किताबें पढ़ी हैं। मुझे किताबों के वैंपायर, वेर्वुल्फ आदि पसंद हैं।"

इसे भी पढ़े:-

काजोल ने 'वोग बीएफएफ' के एक एपिसोड के दौरान प्राथमिकताओं के बारे में बात की। वह अपने करीबी दोस्त मिकी कांट्रेक्टर के साथ इस शो में शामिल हुईं। काजोल की पिछली प्रदर्शित फिल्म 'दिलवाले' है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। उन्होंने बताया कि वह इस समय ब्रिटेन के थ्रिलर लेखक ली चाइल्ड की ‘जैक रीचर’ श्रंखला पढ़ रही हैं।

उन्होंने कहा, "मैं पढ़ने में बहुत विश्वास करती हूं। मुझे लगता है कि बच्चों को पढ़ना चाहिए। यह मस्तिष्क को बढ़ाता है और मुझे लगता है कि यह आदत आपको एक अच्छा और अत्यधिक जानकारियों से लैस व्यक्ति बनाती है।"

काजोल के अनुसार, "पढ़ने की आदत हर किसी को अपनानी चाहिए।" काजोल की उपस्थिति वाला यह एपिसोड कलर्स इनफिनिटी चैनल पर शनिवार को प्रसारित किया जाएगा।