1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसिंग सीन...

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसिंग सीन करने पर बोली जैकलिन फर्नाडीज

Edited by: India TV Entertainment Desk 09 Jul 2017, 11:33:25 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना अच्छा लगा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं। जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा। यह बहुत आसान था। मैं जानती हूं कि मैं एक हमेशा खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एकदूसरे की ऊर्जा से प्रभावित होते हैं। मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं इसलिए हां!"

सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने भी उनके साथ रोमांस सीन करने का लुत्फ उठाया। वह बहुत ही ऊर्जावान हैं और मुझे उनसे जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं।"

यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने एक्शन सीन किए हैं और वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक हैं।

जैकलिन ने कहा, "यह पहली बार है कि जब मैंने असली बंदूक के साथ शूट किया है और यह एक अच्छा अनुभव रहा। मुझे यह अच्छा लगा। मैं हमेशा से ऐक्शन फिल्में करना चाहता थी। लेकिन लड़कियों को आसानी से इस तरह के मौके नहीं मिलते। अंतत: यह फिल्म की कहानी थी, जिसमें मेरे किरदार को मारधाड़ वाले दृश्य करने ही थे।"

जैकलिन और सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।

सनी देओल की नकल करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा