1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘ए जेंटलमैन’ में जैकलिन फर्नाडिज ने...

‘ए जेंटलमैन’ में जैकलिन फर्नाडिज ने चलाई असली बंदूक

Edited by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2017, 10:07:38 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडिज के अभिनय से सजी फिल्म 'ए जेंटलमैन' आज सिनेमाघरों में अपने एक्शन का जलवा बिखेरने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।  इस फिल्म में जहां एक तरफ सिद्धार्थ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं जैकलिन भी बेहतरीन एक्शन सीन्स करती दिखेंगी। इस फिल्म की एक खास बात यह है कि इसमें जैकलिन ने असली बंदूक से गोलियों की बौछार की है। बताया जा रहा है कि जैकलिन ने पहली बार बंदूक हाथ में ली है और ये कोई डेमो बंदूक नहीं बल्कि असली बंदूक है।

जैकलिन जहां पहली बार बंदूक चलाने को लेकर घबराई हुई थीं, उससे भी ज्यादा उसे चलाने को लेकर उत्सुक थीं। 'ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील, रिस्की' गौरव और ऋषि नाम के किरदारों के जीवन में उत्पन हुई गलत पहचान और रोमांच के इर्द-गिर्द घूमती है। ('कभी खुशी कभी गम' की छोटी करीना अब बनने जा रही हैं इमरान हाशमी की हिरोइन)

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित इस फिल्म का कुछ वक्त पहले ही रिलीज किए गए ट्रेलर को काफी प्रतिक्रिया हासिल हुई हैं। वहीं फिल्म के गानों को भी सराहा गया है। बता दें फिल्म आज 25 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।