1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रेगनेंसी की खबरों पर क्रिकेटर युवराज...

प्रेगनेंसी की खबरों पर क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Edited by: Jyoti Jaiswal 14 Sep 2017, 13:11:26 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि क्रिकेटर युवराज सिंह पापा बनने वाले हैं, चर्चा थी कि युवराज की पत्नी हेजल कीच प्रेगनेंट हैं। लेकिन युवराज सिंह की मां शबनम ने कह दिया था कि हेजल प्रेगनेंट नहीं हैं। हाल ही में एक फोटोग्राफर ने मुंबई एयरपोर्ट पर हेजल कीच की एक तस्वीर ली थी, तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने लिखा था, ‘प्रेगनेंट हैं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच’। बाद में फोटोग्राफर ने तस्वीर से प्रेगनेंट शब्द हटा लिया था।

युवराज की मां से जब हेजल की प्रेगनेंसी के बारे में पूछा गया थो तो उन्होंने कहा था, उनकी शादी को सिर्फ 10 महीने हुए हैं, युवराज और हेजल की फैमिली प्लानिंग में अभी वक्त है, अभी उन्हें उनकी लाइफ एन्जॉय करने दीजिए। बच्चे तो सारी उम्र पालने हैं।

अब हेजल ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। हेजल ने मीडिया में उड़ रही इस खबर का खंडन किया है। उनका कहना है- मैं प्रेगनेंट नहीं हूं। मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आ जाती हैं। अभी हमने बेबी प्लान नहीं किया है। जब हम इसकी प्लानिंग करेंगे तभी होगा, अभी मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवेल करना पड़ता है। जब मुझे लगेगा अब मैं घर में रुक सकती हूं, तब हम बेबी के बारे में सोचेंगे।

बता दें, युवराज और हेजल की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवड और क्रिकेट की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं।

इसे भी पढ़ें-