1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. …तो क्या युवराज सिंह की बायोपिक...

…तो क्या युवराज सिंह की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर?

अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह किसी उपेक्षित व्यक्ति के जीवन पर बनने वाली बायोपिक में काम करना पसंद करेंगे।

Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Oct 2017, 10:20:54 IST
Jyoti Jaiswal

मुंबई: अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह किसी उपेक्षित व्यक्ति के जीवन पर बनने वाली बायोपिक में काम करना पसंद करेंगे। बॉलीवुड में इन दिनों खेल संबंधी बायोपिक का काफी जोर है। एफसी पुणे सिटी फ्रेंचाइज के सह-मालिक के रूप में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) बैंडविगन में शामिल हुए अर्जुन से बायोपिक में काम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "चूंकि कई बायोपिक बन रही है और कई बन चुकी हैं, मैं उपेक्षित व्यक्ति की कहानी करना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि यह रोमांचक होगी। मैं इसके लिए किसी का नाम तो नहीं ले सकता।"

अर्जुन का कहना है कि खिलाड़ी की बायोपिक तब रोमांचक होगी, जब किसी व्यक्ति के अलग-अलग पहलुओं को सामने लाया जाए। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि बायोपिक में किसी के जीवन का अलग पहलू दिखाया जाना चाहिए, तभी यह दिलचस्प होगी। युवराज सिंह बहुत ही असाधारण व्यक्ति हैं, जिस तरह उनके जीवन में उतार-चढ़ाव हैं, फिर सौरभ गांगुली भी, जिन्होंने सभी बधाओं को पछाड़ा।"

उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं उनमें से किसी की भूमिका निभाना चाहता हूं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि अगर कोई दिलचस्प कहानी होगी तो बायोपिक करना मजेदार होता है।" अर्जुन एक बार फिर 'इश्कजादे' की सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा के साथ दिवाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के लिए तैयार हैं।