1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना की फिल्म 'सिमरन' का खराब...

कंगना की फिल्म 'सिमरन' का खराब रिव्यू मिलने पर ऋतिक रौशन ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

Written by: Jyoti Jaiswal 17 Sep 2017, 9:27:57 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन पर कंगना रनौत ने आप की अदालत में कई खुलासे किए थे। ऋतिक ने कंगना की बातों का तो कोई जवाब नही दिया, लेकिन अब उन्होंने कंगना की फिल्म के साथ रिलीज हुई फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की काफी तारीफ की है। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' 'सिमरन' के मुकाबले अच्छा कारोबार कर रही है। आलोचकों ने शुक्रवार को रिलीज लखनऊ सेंट्रल को काफी सराहा है। अब फरहान के सहकर्मी और अच्छे दोस्त ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर 'लखनऊ सेंट्रल' की प्रशंसा की। ऋतिक ने ट्वीट कर कहा, "फरहान। बहुत-बहुत शुभकामनाएं। अच्छा लग रहा है कि आपकी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।"

ऋतिक ने सीधा-सीधा तो नहीं मगर इनडायरेक्टली कंगना की फिल्म पर निशाना साधते लग रहे हैं। क्योंकि कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ को न ही क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और न ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई धमाल मचा पा रही है।

ऋतिक के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स भी मजे लेने लगे। फैंस ने कुछ इस तरह के रिप्लाई किए।

हालांकि कमाई के मामले में फरहान और कंगना दोनों की फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक ही ओपनिंग की है। कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ ने जहां पहले दिन 2.77 करोड़ की कमाई की है वहीं फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ ने पहले दिन 2.04 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। लेकिन फिल्म क्रिटिक्स ने लखनऊ सेंट्रल को सिमरन से ज्यादा अच्छी रेटिंग दी है।

फिल्म में फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रियल, राजेश शर्मा और इनामुल्हक हैं। यह फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जिसमें जेल से भागने के लिए संगीत का सहारा लिया जाता है।

वहीं सिमरन एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे जुए और चोरी की लत लग जाती है, और वो अपने सारे पैसे लुटा देती है।

(इनपुट- आईएनएस)

​इसे भी पढ़ें-