1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. गुरुग्राम: रेयान के छात्र प्रद्युमन मर्डर...

गुरुग्राम: रेयान के छात्र प्रद्युमन मर्डर केस पर भड़कीं रेणुका शहाणे, उठाए कई गंभीर सवाल

Written by: India TV Entertainment Desk 12 Sep 2017, 9:00:14 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: हाल ही में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक 7 साल के बच्चे प्रद्युमन की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद से ही स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर पूरे देशभर में खलबली मची हुई है। वहीं चारों ओर से रेयान स्कूल का विरोध किया जा रहा है। हर माता-पिता स्कूलों में अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए बेहद परेशान हैं। अब इस मामले में बॉलीवुड अदाकारा रेणुका शहाणे ने भी आवाज उठाते हुए फेसबुक पर एक ओपन लेटर लिखा है। उन्होंने अपने इस लेटर स्कूल प्रशासन और बच्चों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने नर्सरी की एक बच्ची के साथ हुए बलात्कार की घटना का भी अपने पोस्ट में जिक्र किया है।

रेणुका ने अपने पोस्ट में लिखा, "गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशन स्कूल में एक 7 साल के बच्चे की निर्मम हत्या और देश की राजधानी के एक अन्य स्कूल में पियून द्वारा 3 साल की बच्ची के साथ रेप से पूरी तरह हैरान, भयभीत और निराश हूं। हम अपने बच्चों के लिए चीजों को कैसे सुरक्षित करें? माता पिता अपने बच्चों को स्कूल में इस विश्वास के साथ शिक्षा की इन दीवारों के बीच सुरक्षित रहेंगे। लेकिन लगातार एक के बाद एक इस तरह की घटनाएं हो रही है, इन इंटरनेशनल स्कूलों में भारी फीस देने के बाद भी हमारे बच्चों के सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही है।"

रेणुका ने अपने इस पोस्ट में कई चीजों पर सवाल उठाए, जैसे- "क्या बस ड्राइवर या कडेक्टर वहीं बाथरूम इस्तेमाल करते हैं, जिसमें बच्चे जाते हैं? क्या स्कूल के अंदर चाकू ले जाने की इजाजत थी?" उन्होंने इस तरह के कई सवालों को लाकर सामने खड़ा किया है। वैसे ऐसी ही सभी बातों का जवाब सिर्फ रेणुका ही नहीं बल्कि देश के हर माता पिता चाहते हैं।